बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर मुख्यालय के अंबेडकर चौक के निकट संचालित एसएस ज्ञान भारती स्कूल परिसर में रविवार को स्थापना दिवस मनाया गया। स्कूल के 24वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां स्कूल के छात्र-छात्राओं ने एक से बढ़कर एक कलाओं का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के दौरान राजस्थानी डांस, गणेश वंदना, झिझिया नृत्य, शिव तांडव, डांडिया नृत्य सहित कई मनमोहक कार्यक्रम किये गए। जिस पर अतिथियों ने जमकर बच्चों का हौंसला बढ़ाया। 

1

कार्यक्रम का उद्घाटन रिजिनल सेकेंडरी स्कूल के निदेशक डॉ आर एस पांडेय, डॉन बास्को स्कूल के निदेशक मनोज कुमार झा, पोलस्टार के निदेशक कैलाश भारद्वाज, रीजनल सेकेंडरी स्कूल के प्रिंसिपल मनोज कुमार झा, सेवानिवृत्त बैंक अधिकारी जीवानंद झा, शिवचंद्र झा, स्कूल के निदेशक अमरेश मिश्रा व प्रिंसिपल डॉ रीता झा ने संयुक्त रुप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

2

कार्यक्रम के दौरान उद्घोषक की भूमिका में अनुष्का मिश्रा और निशा कुमारी रही। कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों को स्कूल प्रबंधन की ओर से मिथिला के रीति रिवाज के अनुसार पाग दोपट्टा देकर सम्मानित किया गया। वहीं, डॉ रीता झा ने स्वागत भाषण कर अतिथियों के प्रति आभार प्रकट किया। 

इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि, एसएस ज्ञान भारती शुरुआती दिनों से ही गुणवत्तापूर्ण शिक्षा पर जोर देते रही है। जिसका परिणाम है कि संस्थान आज अपना 24वां वार्षिकोत्सव मना रही है। जबतक कोई संस्थान बेहतर परिणाम नहीं देगी,तो ऐसे हालात में इतने वर्षों तक टिक पाना मुश्किल होता। वक्ताओं ने इसके लिए स्कूल के निदेशक, प्राचार्य और शिक्षकों को बधाई दी। मौके पर स्कूल के सभी शिक्षक और बच्चों के अभिभावक मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post