बेनीपट्टी के श्री लीलाधर उच्च विद्यालय में बेनीपट्टी क्रिकेट क्लब के संयोजन में जारी क्रिकेट टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जाहिद इलेवन प्रवेश करने में सफल रही।

1

शनिवार को खेले गए मुकाबले में YCC बसैठ की टीम का जाहिद इलेवन मधुबनी से सामना हुआ। जिसमें जाहिद इलेवन की टीम में  शानदार तरीके से 98 रनों से जीत हासिल कर ली। जिसमें उदन मैन ऑफ द मैच रहे। 

इसके साथ ही YCC बसैठ की टीम का सफर यहीं थम गया। 

2

इधर आज पहले सेमीफाइनल को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। आज टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा। जिसमें आसिम 11 मदिलवन बनाम लड्डू खान अरेर की टीम की बीच खेला जाएगा।

दर्शकों को अब आज के मुकाबले का इंतज़ार है, जहां दोनों टीमें जो कि धुरंधर खिलाड़ियों से सजी हुई है। उनके खिलाड़ी बेनीपट्टी हाई स्कूल के मैदान में किस तरह का खेल दिखाते हैं, यह देखना दिलचस्प होगा।  इस बाबत संयोजक संतोष झा ने बताया कि टूर्नामेंट को सफल बनाने के लिए पूरी आयोजन समिति लगी हुई है वहीं सेमीफाइनल व फाइनल मुकाबले में दर्शकों की काफी भीड़ जुटने वाली है। इसकी वजह सेमीफाइनल में पहुंची टीमों के धाकड़ बल्लेबाजों की लाइनअप है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post