बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल के उत्पाद पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर हरलाखी थाना के बेंता परसा गांव में छापेमारी कर एक जायलो गाड़ी में लदी 35 कार्टन नेपाली देसी शराब जब्त की है। वहीं तस्कर भाग निकलने में सफल रहा। यह कार्रवाई बेनीपट्टी के उत्पाद इंस्पेक्टर धीरेंद्र श्रीवास्तव के नेतृत्व में उत्पाद पुलिस की टीम ने बीते सोमवार की देर शाम की।

1

इस संबंध में जानकारी देते हुए उत्पाद इंस्पेक्टर श्रीवास्तव ने बताया कि प्रत्येक कार्टन में 30 बोतल नेपाली देसी शराब रखी हुई थी और 35 कार्टनों से कुल 1050 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद की गई है। उत्पाद पुलिस की कार्रवाई के दौरान जायलो गाड़ी में सवार शराब तस्कर तत्काल फरार होने में सफल रहा।

2

उन्होंने बताया कि शराब बरामदगी के मामले में बेंता परसा के सुशील कामत सहित अन्य शराब तस्करों का नाम सामने आ रहा है। जिसके आधार पर बेनीपट्टी उत्पाद थाना में चिन्हित किये गये तस्करों के खिलाफ दर्ज की गई है। जिसमें बेंता परसा गांव के सुशील कामत को नामजद एवं अन्य लोगों को अज्ञात आरोपी बनाया गया है। उत्पाद पुलिस ने जायलो गाड़ी को जब्त कर उत्पाद थाना परिसर ले गयी। उत्पाद पुलिस इस कांड में शामिल ज्ञात एवं अज्ञात शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिये उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है. शराब बरामदगी की कार्रवाई में उत्पाद विभाग के एसआइ भोलेशंकर सहित अन्य सशस्त्र बल भी शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post