बेनीपट्टी (मधुबनी)। मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के तत्वावधान में बेनीपट्टी नगर पंचायत क्षेत्र में आगामी 24, 25 व 26 नवंबर की रात आयोजित आयोजित होने जा रहे त्रि-दिवसीय 39 वां मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह सह मैथिल महासम्मेलन की तैयारी जोरों पर है। इसी कड़ी में आयोजन समिति के सदस्य लगातार अतिथियों व आंगतुकों को आमंत्रित करने में लगे हुए हैं।

1

शुक्रवार को मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के अध्यक्ष अमरनाथ झा भोलन, महासचिव भाग्य नारायण मिश्रा, वार्ड पार्षद मंगल कामत मधुबनी पहुंचे जहां मधुबनी के सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ मधुबनी नगर निगम के मेयर अरुण राय, उप महापौर अमानुल्लाह खान, वरिष्ठ कांग्रेस नेता नलिनी रंजन झा उर्फ़ रुपन झा व कई लोगों को समारोह में आने के लिए आमंत्रित किया गया है, जहां उप महापौर अमानुल्लाह खान ने मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के अध्यक्ष अमरनाथ झा, महासचिव भाग्य नारायण मिश्रा, वार्ड पार्षद मंगल कामत को अपने कार्यालय में सम्मानित किया। समिति के महासचिव भाग्य नारायण मिश्रा ने बताया कि सभी लोगों ने समारोह में आने की सहमति दी है।

2

कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर मिथिलांचल सर्वांगीण विकास संस्थान के अध्यक्ष अमरनाथ झा भोलन ने बताया कि तैयारी जोरों पर है, तीन दिनी आहूत उक्त कार्यक्रम में मिथिला-मैथिली के वरद पुत्र, प्रख्यात कवि, मूर्धन्य विद्वान, राजनेता और कलाकर भाग लेंगे। साथ ही उन्होंने कार्यक्रम स्थल के बदलाव को लेकर बताया कि अन्यन्य कारणों से कार्यक्रम स्थल में बदलाव किया गया है, जो कि बेनीपट्टी हाई स्कूल में नहीं होकर बेनीपट्टी इंदिरा चौक गणपति धाम के समीप होगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post