मधुबनी। जिले के भेजा थाना क्षेत्र के कोसी दियारा इलाके में सोमवार की सुबह छठ घाट पर पानी में डूबने से चार साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई।

1

मृतक बच्ची की पहचान साक्षी कुमारी उम्र 4 वर्ष पिता संतोष यादव द्वालख पंचायत के परसोनी गांव के रूप में हुई है। मिली जानकारी के अनुसार जहां घर के सभी लोग कोसी दियारा में छठ घाट पर पर्व मनाने गए हुए थे, साथ में साक्षी कुमारी भी अपने पूरे परिवार के साथ घाट पर गई थी। वही घाट पर छठ पूजा देखने के लिए  लोगो की भीड़ उमड़ पड़ी, तभी सभी लोग सूर्य को अर्घ्य देने में लग गए।

2

किसी ने साक्षी कुमारी को पानी के तरफ जाते हुए किसी ने नहीं देखा,जब परिवार वाले बच्ची को अपने पास नही देखा तो सभी लोग साक्षी कुमारी को खोजने लगे लेकिन काफी खोजबीन करने के बाद भी साक्षी कुमारी का कुछ भी पता नहीं चल सका। तभी छठ घाट पर मौजूद लोगों ने देखा की मासूम बच्ची गहरे पानी में चली गई जब तक ग्रामीण बच्ची को पानी में डूबने से बचा पाते तब तक गहरे पानी में डूबने से मासूम बच्ची की मौत हो गई।


वही पानी में डूबने की खबर पूरे इलाके में तेजी से फैल गई, लोगो को भीड़ मौके पर जुटनी शुरू हो गई। वही इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गई, सूचना पाते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को अपने कब्जे में लिया और कागजी प्रक्रिया पूरी कर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गए।इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो रखा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post