धनतेरस के मौके पर शुक्रवार को हर जगह जमकर खरीदारी हुई। खासकर हर वर्ष की तरह इलेक्ट्रॉनिक सामानों की बंपर बिक्री हुई है। रोजमर्रा से जुड़े घरों में उपयोग आने वाले टीवी, फ्रिज, मोबाइल, सोना-चांदी की तो लोगों ने खरीदारी तो की ही, इसके अलावे पूरे देश में ऑटोमोबाइल सेक्टर में वाहनों की बिक्री में धूम रही। इसकी बानगी मधुबनी जिले के बेनीपट्टी में भी देखने के लिए मिली, जहां श्री बालाजी हीरो एजेंसी से महज 12 घन्टे में 118 बाइक की ग्राहकों ने खरीदारी की।

जिसमें सबसे अधिक बाइक वाली बाइक में हीरो स्प्लेंडर थी, जो कि 76 ग्राहकों ने खरीदी। वहीं हालिया लांच ग्लैमर की भी खूब डिमांड रही, जो कि 29 गाड़ियों की बिक्री हुई। इसके अलावे, सुपर स्प्लेंडर व अन्य बाइकों के अलावे स्कूटी भी बिकी।

इस बाबत जानकारी देते हुए श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि धनतेरस पर ग्राहकों की भीड़ रहेगी, ऐसी उम्मीद तो थी लेकिन जिस तरह से सुबह काउंटर खुलते ही लोगों की भीड़ लगनी शुरू हुई उससे अंदाजा हो गया था कि 100 से अधिक बाइक की बिक्री होगी। ऐसे में सुबह से ही ग्राहकों की सहूलियत के लिए अलग-अलग काउंटर लगा दिया गया था, साथ ही टोकन सिस्टम भी लागू कर दिया गया ताकि ग्राहक टोकन लेकर अपनी बाइक जल्द से जल्द यहां से लेकर जाएं। वाबजूद देर रात तक ग्राहक एजेंसी पर जुटे रहें, जिनमें कई ग्राहकों ने शनिवार की भी बुकिंग करवाई है।

वहीं पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ बिक्री को लेकर सौरभ सिंघानिया ने बताया कि हीरो के प्रति ग्राहकों का भरोसा है। साथ ही हालिया ऑफर्स भी ग्राहकों को फायदा पहुंचा रही है, ग्राहक फाइनेंस के साथ एक्सचेंज ऑफर का भी जमकर फायदा उठाये हैं। उम्मीद है कि शनिवार व दीवाली के दिन भी यही हाल रहने वाला है। वहीं धनतेरस शुक्रवार के पहले दो दिनों में भी 52 बाइक लोग यहां से खरीद चुके हैं।

ग्राहक अगर इस दीवाली छठ के मौके पर अपने घर हीरो की कोई भी बाइक, स्कूटी किसी भी रंग में किफायती दरों पर, फाइनेंस या कैश पर खरीदना चाहते हैं तो संपर्क कर सकते हैं। उन्हें तमाम ऑफर्स के साथ बेहतर सुविधाएं एजेंसी के तरफ से दी जाएगी।

अगर कोई ग्राहक एजेंसी से संपर्क करना चाहते हैं तो वह 9122695077 या 7643835990 इन नम्बरों पर कॉल कर बात कर सकते हैं।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post