बेनीपट्टी(मधुबनी)। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के जयंती पर प्रखंड के सभी ग्राम पंचायतों में आम सभा का आयोजन किया गया। जहां पंचायत को विकसित और आदर्श पंचायत बनाने के लिए प्रस्ताव लिए गए। प्रखंड के गंगुली पंचायत भवन परिसर में मुखिया इंदु देवी के अध्यक्षता में आम सभा का आयोजन किया गया। 

1

आम सभा का संचालन पैक्स अध्यक्ष सह जेडीयू नेता प्रेमशंकर राय ने किया। आम सभा के दौरान गंगुली को स्वच्छ व सुंदर के साथ आदर्श पंचायत बनाने  केलिए उपस्थित लोगों ने एक स्वर में कचरा प्रबंधन पर जोर देने को कहा। लोगों ने कहा कि, अब समय आ गया है कि गंगुली स्वच्छता मामले में अन्य पंचायतों से आगे हो। इसके लिए कचरा प्रबंधन पर विशेष फोकस करना होगा। 

2

बता दे कि गंगुली में डब्लूपीयू के लिए स्थल चयन कर अतिक्रमण मुक्त करा लिया गया है। जहां डब्लूपीयू निर्माण कार्य होगा। इस दौरान लोगों ने सड़क निर्माण, जलजमाव से मुक्ति हेतु नाला निर्माण कराने, सामाजिक सुरक्षा पेंशन से वंचित लोगों को स्कीम से जोड़ने व पंचायत के विकास के लिए विभिन्न योजनाओं पर गहन चर्चा की गई।

इससे पूर्व उपस्थित लोगों व पंचायत प्रतिनिधियों ने गाँधीजी व लाल बहादुर शास्त्री जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया।

मौके पर पंचायत सचिव अंकित राज, तकनीकी सहायक कुमारी अंजली, रोजगार सेवक कमल पासवान, विकास मित्र अनिता देवी, वार्ड सदस्य दिलीप झा, मुन्नू महासेठ, विनोद झा, कमलेश ठाकुर, सुनीता देवी, पूजा देवी, वीणा देवी, संतोष झा, दिलीप दास आदि सैकड़ो लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post