मधुबनी। नगर निगम क्षेत्र में पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। मंगलवार को सुबह से सिंघानियां चौक को नगर वासियों  द्वारा पानी नहीं उपलब्ध कराने के खिलाफ सिंघानिया चौक मधुबनी -रैयाम मुख्य सड़क को जाम कर दिया। 

1

जिससे घंटों से यातायात बाधित रहा है। स्थानीय लोगों ने पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए कहा कि नगर निगम कर्मी के  द्वारा इधर-उधर पानी उपलब्ध  कराया जाता है, परंतु हम लोगों के मोहल्ले में पानी उपलब्ध नहीं कराया जाता है। जिस कारण हम मोहल्ले वासियों को पानी नहीं मिलने से काफी परेशानी हो रही है। 

2

इधर नगर निगम के मेयर अरुण राय से इस संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने  बताया कि मेरे द्वारा चुनाव से पहले से लेकर अब तक प्रत्येक दिन सभी वार्डों में पानी मुहैया कराया जा रहा है और इस तरह की व्यवस्था लगातार जारी रहेगा। 

कुछ इलाकों में अगर किसी तरह की समस्या आई है तो उसको तुरंत  समाधान करता हूं और किया हूं। सिंघानिया चौक और आसपास के कुछ  मोहल्लों में स्थानीय लोगों के द्वारा रोड जाम और प्रदर्शन किया है। 

जैसे ही इस बात की जानकारी मिली मैं फौरन इनकी समस्याओं को हल किया हूं। सिंघानियां चौक निवासी स्थानीय लोगों ने जानकारी दी है। नगर निगम पहुंचकर इसकी जानकारी लेंगे। उन्होंने बताया कि हर हाल में पानी नगर निगम के क्षेत्र में उपलब्ध  कराया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post