बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के निवर्तमान प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी इंद्रजीत गुप्ता को मंगलवार को पीडीएस विक्रेताओं ने भावभीनी विदाई दी। पीडीएस विक्रेता संघ के तत्वावधान में विदाई समारोह का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता गंगा प्रसाद गुप्ता ने की। 

1

पीडीएस विक्रेताओं ने विदाई के अवसर पर एमओ श्री गुप्ता के कार्यकाल की प्रशंसा करते हुए कहा कि एमओ के सहयोगात्मक रवैया के कारण उनलोगों को कभी परेशानी नहीं हुई। सही समय पर खाद्यान्न का उठाव व वितरण पूरे पारदर्शिता के साथ की गई।

2

मौके पर मौजूद प्रखंड प्रमुख सोनी देवी ने भी एमओ के कार्यकाल की बखान करते हुए कहा कि कोरोनकाल में खाद्यान्न वितरण सही ढंग से हो, ये सभी का प्रयास था। जिसमें एमओ की कार्यशैली बेहतर थी। कोई शिकायत नहीं मिली। हर लाभुकों को सही समय पर खाद्यान्न मिलता रहा। प्रमुख ने कहा कि सरकारी नौकरी में पदस्थापना और तबादला लगा रहता है। लेकिन, इन सब के बीच बेहतर कार्यशैली सभी के जेहन में बना रहता है। एमओ ने कहा कि, यहां काम करने में काफी अच्छा लगा। यहां के अधिकारी और जनप्रतिनिधियों का काफी सहयोग रहा। मौके पर पीडीएस विक्रेताओं ने एमओ को पाग दोपट्टा व अंगवस्त्र देकर विदा किया।

मौके पर महिमा कांत झा, गंगाधर महतो, विजय साह, जयचंद्र झा, दिलीप दास, सचिंदर झा, तेजनारायण झा, राजीव राउत, कविता कुमारी, भावना झा, सुनीता देवी, रंजू कुमारी, संजू कुमारी आदि पीडीएस विक्रेता थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post