बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के मेघदूतम के सभागार में मुख्य पार्षद मंजू देवी के अध्यक्षता में नगर पंचायत की सामान्य बैठक हुई। बैठक में वार्ड पार्षदों की ओर से कराये गए विकासात्मक कार्यो के भुगतान व प्रस्तावित योजनाओं पर सदन की मुहर लगाई गई। 

1

वार्ड पार्षद अंजली देवी ने जहां सदन में बच्चा कामत के घर के सामने सार्वजनिक शौचालय के जीर्णोद्धार,  सामुदायिक भवन के जीर्णोद्धार कराये जाने की बात कही। वहीं, सफाईकर्मियों के मासिक दिए जाने वाले राशि में बढ़ोतरी किये जाने और दो शिफ्ट में सफाई कराने की मांग की। कूड़ा उठाव वाहन पर साउंड सिस्टम लगाने, रविवार को बाजार का कचरा उठाव कराने, बिजली के पोल व तार की समस्या को निदान कराने और बेनीपट्टी नगर के सभी हॉस्पिटल की जांच कराए जाने की मांग की।

2

वार्ड पार्षद संजू देवी ने सदन में मुख्य मार्ग से बुधन झा के घर तक मिट्टीकरण एवं पीसीसी निर्माण, संजय झा के घर से अशोक झा के घर तक पीसीसी निर्माण, मुख्य सड़क से कालिशचंद्र झा के घर तक मिट्टी, खरंजा व पीसीसी निर्माण के लिए प्रस्ताव दी।

इस दौरान सदन में 46 प्रस्ताव पर सदस्यों के बीच चर्चा की गई। नगर पंचायत के सीमा पर स्वागत बोर्ड लगाने, पीसीसी, नाला, मिट्टीकरण,खरंजा, वार्ड नं-05 में ब्रह्स्थान की चहारदीवारी, प्रवेश द्वार, नाला उड़ाही, पटवन हेतु योजना लाने सहित कई पूर्ण हो चुके योजनाओं के भुगतान पर चर्चा की गई।

बैठक का संचालन कार्यपालक पदाधिकारी डॉ इंद्रकुमार मंडल ने किया।

इस दौरान उप मुख्य पार्षद दीपशिखा कुमारी, सागर देवी, प्रमिला देवी, कार्तिक झा राजा, राजीव यादव, रामवरण राम, हेना कौशर, मंगल कामत, ललन साह, प्रभा चेतना ठाकुर आदि सदस्य मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post