बेनीपट्टी (मधुबनी) : बेनीपट्टी नगर पंचायत के वार्ड नं-14 के पार्षद पति गिरिधारी झा मुन्ना ने बेनीपट्टी के तीन युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। दर्ज एफआईआर में कहा गया है कि नगर पंचायत के एक जगह भोज खा रहे थे। जहां गौतम कुमार झा बिना मतलब गाली गलौज करने लगा।

1

जिसकी जानकारी उसके पिता को दी गयी तो उसके पिता उसे लेकर चले गए। वादी ने बताया है कि भोज खाने के बाद जब वो अपने घर पहुँचे तो कुछ देर बाद मेरे घर के आगे कुछ लोगों की आवाज सुनाई दी। वो लोग गाली दे रहे थे और मुझे ललकार रहे थे।

कुछ देर बर्दास्त किये जाने के बाद जब घर का दरबाजा खोला तो गौतम झा, शुभम कुमार झा एवं नवल सहनी नशे की हालत में गाली दे रहे थे। मैंने मना किया तो पिस्तौल निकाल कर गोली चलाने लगा। मैं पीछे कूदकर घर के अंदर भाग गया। स्थानीय लोगों को निकलते देख सभी बाइक पर सवार होकर भाग गए। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी।

2

उधर, पुलिस एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं आरोपी पक्ष का कहना है कि दुर्भावना में यह मामला दर्ज कराया गया है, इसमें कोई सच्चाई नहीं है जो कि पुलिस की जांच में स्पष्ट हो जायेगा


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post