मधुबनी। madhubani शहर  के प्रसिद्ध ज्वेलरी व्यवसाई के घर में चोरी  मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया हैं। सोना चांदी के जेवरात समेत कुल 8 शातिर को  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार शातिरों की पहचान इंद्र कुमार पासवान उर्फ   पप्पू पासवान ,कुंदन कुमार, रोहित कुमार ,साजन कुमार ,किशोर साफी ,संतोष कुमार , विजय साह ,मोनू कुमार के रूप में की गई है । 

1

मामले को लेकर  सदर डीएसपी राजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया की नगर थाना क्षेत्र के ज्वेलर्स व्यवसाई लाल बाबू प्रसाद के पुत्र सुभाष कुमार प्रसाद के द्वारा घर से निजी एवं बंधक वाला सोना चांदी के जेवरात एवं पुश्तैनी जमीन का दस्तावेज चोरी करने के आरोप मे अज्ञात के विरुद्ध नगर थाना मे प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। 

2

सूत्रों की माने तो 21 मार्च 23  को लालबाबू के घर में इनकम टैक्स विभाग की छापेमारी के क्रम में घर की महिलाओं ने जेवरात को आयकर विभाग से छुपाकर दूसरे कमरे में रख दिया था । जिसकी चोरी कर ली गई। चोरी के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ नगर थाना में सुभाष प्रसाद के  द्वारा आवेदन दिया गया था । 


जिसके आलोक में कांड के उद्भेदन के लिए एसपी ने एक एसआईटी का गठन सदर एसडीपीओ के अगुवाई में किया था।

सदर डीएसपी राजीव कुमार ने बताया की अभी तक छापेमारी टीम द्वारा कुल आठ लोगो की गिरफ्तारी की गई है। जिसे न्यायिक हिरासत मे भेजा जा रहा हैं। इसके पास सें चोरी किये गए आभूषण बडी़ मात्रा मे बरामद किया गया हैं। जिसकी जब्ती सूची बनाई गई हैं। उन्होंने बताया की अन्य की गिरफ्तारी एवं और आभूषण की बरामदगी के लिए छापेमारी एवं अग्रेतर अनुसंधान किया जा रहा हैं ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post