बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने जान पर खेलकर शराब की बड़ी खेप जब्त की है। शराब के खेप के साथ पुलिस ने पिकअप चालक को दबोच लिया। पुलिस ने ये कार्रवाई साहरघाट-बसैठ डीकेबीएम पथ के सिमरकोन के समीप किया है। 

1

बेनीपट्टी थाना परिसर में शराब बरामदगी का खुलासा करते हुए एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह पुलिस को गुप्त सूचना मिली की, उक्त पथ से शराब की बड़ी खेप जाने वाली है। सूचना मिलते ही एसएचओ सह पुलिस इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद के अगुवाई में एएलटीएफ की टीम सिमरकोन पहुँच कर जांच शुरू कर दी।

2

इसी दौरान साहरघाट की ओर से एक पिकअप तेजी से आ रही थी। जिसे जांच के लिए रुकने का इशारा किया तो उक्त पिकअप ने पुलिस की गाड़ी को ठोकर मारते हुए फरार होने का प्रयास किया। जिसे विफल करते हुए चालक को तुरंत हिरासत में लिया गया और पिकअप की जांच की गई।

एसडीपीओ ने बताया कि पिकअप के तलाशी लेने के बाद उक्त वाहन से 27 कार्टन विदेशी व 23 बोरा नेपाली देसी शराब बरामद हुई। जो कुल 4372 बोतल हुआ। शराब बरामदगी के साथ ही चालक सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना के बहेरा जाहिदपुर के चंदेश्वर सिंह के पुत्र अनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

एसडीपीओ ने बताया कि छापेमारी टीम में एसएचओ सह पुनि के अलावे अवर निरीक्षक रामचंद्र प्रसाद, सूरज कुमार, सहायक अवर निरीक्षक शेषनाथ प्रसाद, संजीत कुमार, पवन कुमार आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post