बिस्फी(मधुबनी)। सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला ने औसी ओपी कार्यालय का औचक  निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने लंबित कांडों की समीक्षा की और त्वरित निष्पादन करने एवं लक्ष्य के अनुरूप कांडों का निष्पादन करने का निर्देश दिया। 

1

निरीक्षण के क्रम में निराला ने पंजियों के संधारण की अद्यतन स्थिति की जानकारी ली और प्रगति प्रतिवेदन, सिरिस्ता, वाहन जांच, शराबबंदी, गुंडा पंजी, डकैती पंजी, लूट पंजी, फिरारी पंजी, स्टेशन डायरी एसआर पंजी सहित विभिन्न अभिलेखों का अवलोकन किया। 

2

इस दौरान उन्होंने कहा कि संगीन अपराधिक कांडों का अनुसंधान पूरा कर त्वरित रिपोर्ट समर्पित करें. ऑपरेशन प्रहार अभियान के तहत शराब माफियों एवं अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने में तत्परता लाने का काम करें। 

अपराधी प्रवृति के इतिहास को खंगालकर उसके जरिये अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई में तेजी से लायें। असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर पैनी नजर रखें। पुलिस पदाधिकारियों का सतत मोनेटरिंग और निगरानी करते रहने का निर्देश दिया। 

इस मौके पर थाना अध्यक्ष हरिद्वार शर्मा,ऐएसआई मुनेश्वर प्रसाद मोहम्मद इरफान उन्होंने बताया . सहित अन्य पुलिस कर्मी भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post