मधुबनी। 
अपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने को लेकर सदर एसडीपीओ राजीव कुमार ने अपने कार्यालय कक्ष में पुलिस अधिकारी व थानाध्यक्षों के साथ क्राइम मीटिंग किया। जिसमें उन्होंने सभी थानाध्यक्षों को नियमित रूप से दिन व रात में गस्ती बढ़ाने का निर्देश दिया। 

1

साथ ही गस्ती के दौरान ही गस्ती में शामिल पुलिस अधिकारी व पुलिस टीम को रोको टोको अभियान के तहत जांच अभियान चलाने को लेकर भी निर्देशित किया। साथ ही, एसडीपीओ ने सभी थानाध्यक्षाें को जल्द से जल्द लंबित मामलों के निष्पादन व एससी/एसटी मामले के साथ लूट, डकैती व हत्या जैसी अपराधिक मामलों में फरार अपराधियों के गिरफ्तारी में तेजी लाने को लेकर छापेमारी करने को लेकर सख्त निर्देश दिया। 

2

फरार अपराधियों के विरूद्ध इस्तेहार चिपकाने के साथ कुर्की के कार्रवाई को लेकर भी निर्देशित किया। क्राइम मीटिंग में एसडीपीओं ने कहा कि अभी परीक्षा का समय चल रहा है इसको लेकर सभी थानाध्यक्ष अपने - अपने क्षेत्र स्थित परीक्षा सेंटरों तक परीक्षार्थियाें को जाने में काेई परेशानी न हो इसके लिए ट्रैफिक सुलभ बनाने को लेकर सड़क पर तैनात रहने को निर्देश दिया। 

वही, कहा कि अगर लंबित मामलों के निष्पादन में अगर किसी पुलिस अधिकारी का कोई लापरवाही सामने  आने पर संबंधित पुलिस अधिकारी के विरूद्ध भी कार्रवाई करने की बात कहा। मीटिंग में मेजर धर्मपाल, राजनगर एसएचओ अरविंद कुमार, कलुआही एसएचओ मृत्युंजय कुमार, रहिका एसएचओ राजकिशोर कुमार सहित सभी थानाध्यक्ष उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post