बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में अनुमंडल अनुश्रवण समिति के अध्यक्ष सह एसडीओ अशोक कुमार मंडल के अध्यक्षता में अनुश्रवण सह निगरानी समिति की बैठक हुई। बैठक में गैस एजेंसी की मनमानी, खाद्यान्न गोदाम पर सीसीटीवी लगाने, खाद्यान्न उठाव व वितरण की नियमित जानकारी देने, पेट्रोल पंप की जांच कराए जाने आदि कई बिंदुओं पर चर्चा कर प्रस्ताव लिए गए।

1

जिला पार्षद प्रियंका चौधरी झा ने अनुश्रवण समिति की बैठक कड़ाके की ठंड में शाम के चार बजे आहूत किये जाने पर आपत्ति दर्ज कराई। वहीं, श्रीमती झा ने गोदाम से खाद्यान्न लोडिंग से पूर्व वजन कराये जाने पर बल दिया।

2

वहीं, जिला पार्षद अनिता कुमारी ने सदन में गैस एजेंसी की मनमानी की चर्चा करते हुए कहा कि, जब गैस एजेंसी को लाभुक के घर तक गैस पहुँचाना है, तब गलत ढंग से लाभुकों से ट्रांसपोर्ट के नाम पर राशि ले रहा है। जिसे रोकना अति आवश्यक है।

जिला पार्षद सीमा यादव ने कहा कि उनके क्षेत्र में कई जगहों पीडीएस दुकान नहीं है। ऐसे में उक्त जगह के लाभुकों को नजदीक के पीडीएस से जोड़ कर उक्त गांव में ही सरलतापूर्वक खाद्यान्न उपलब्धता कराने की मांग की।

वहीं, उपस्थित अन्य सदस्यों ने सदन से सरकारी निर्धारित मूल्यों पर खाद्यान्न उपलब्ध कराए जाने, वजन के अनुसार खाद्यान्न दिए जाने व राशनकार्ड में हुई गड़बड़ी के निदान की मांग रखी।

बैठक में भाजपा एमएलसी घनश्याम ठाकुर, एमएलसी प्रतिनिधि सुजीत झा, जेडीयू नेता संजीव झा मुन्ना, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामवरण राम, बीजेपी मंडल अध्यक्ष विमल झा, पवन भारती, डॉ पीएन झा, एमओ इंद्रजीत गुप्ता सहित कई सदस्य व अधिकारी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post