बेनीपट्टी(मधुबनी)। ग्रामीण कार्य विभाग के कार्यालय परिसर में गुरुवार को भाजपा की प्रस्तावित घेरा डालो डेरा डालो के तहत एकदिवसीय धरना दिया गया। धरना के समर्थन में पहुँचे भाजपा एमएलसी घनश्याम ठाकुर ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में कोई विभाग सही से कार्य नहीं कर रही है। बेनीपट्टी मुख्यालय सहित ग्रामीण इलाकों की सड़क खराब है। जो भी सड़क स्वीकृत है, उसका निर्माण कार्य शुरू नहीं कराया जा रहा है। जिससे स्पष्ट है कि विभाग मनमाने ढंग से काम कर रही है। 

1

श्री ठाकुर ने कहा कि अरेर से नगवास पथ स्वीकृत है और संवेदक के द्वारा एकरारनामा भी कर लिया गया, लेकिन, निर्माण कार्य अबतक चालू नहीं हुआ। इसी तरह परौल कोरियानी से रामनगर अनुसूचित जाति मुहल्ले एवं एनएच-527 ए से नरही और परौल से एकतारा तक सड़क का निर्माण कार्य नहीं हुआ।

2

श्री ठाकुर ने कहा कि बिहार नीतीश और तेजस्वी यादव से नहीं संभल रहा है। सीएम समाधान यात्रा पर निकले है, जबकि, जनता की समस्याओं का समाधान कही नहीं हो रहा है। श्री ठाकुर ने कहा कि बिहार के लिए खुद सीएम एक समस्या हो गए है।

उधर, धरना में उपस्थित भाजपाई नेताओं ने बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। बात दे कि भाजपा नेताओं ने बीचखाना से नवकरही, पांच वर्ष से ऊपर सभी सड़कों को 3054 मद से पूर्ण निर्माण कराने व संसारी चौक से बेनीपट्टी अकौर पथ को पीएम फेज-3 में शामिल कर चौड़ी सड़क निर्माण कराने की मांग को लेकर धरना पर बैठे थे।

मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता रंधीर ठाकुर, अरेर मंडल अध्यक्ष शिवशंकर पांडेय, सुधीर झा, रामबाबू चौधरी, अनिल राय, प्रदीप सिंह, अमित सिंह, पप्पू सिंह, कन्हैया प्रतिहस्त, गिरिजा पांडेय, दीपक झा, गोविंद झा, शंकर ठाकुर आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post