हरलाखी(मधुबनी)। मधुबनी उत्पाद विभाग के साथ की गई मारपीट एवं हथियार व गोली छीनने की प्रयास मामले में प्रभारी सहायक अवर निरीक्षक विश्वजीत कुमार ने दो नामजद समेत कई अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार विगत गुरुवार को उत्पाद विभाग की टीम जटही बॉर्डर पर नेपाल से आनेवाली वाहन व लोगों को जांच कर रही थी। 

1

इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक हरलाखी थाना क्षेत्र के ईटहरबा गांव निवासी रजाउल्ला व मोo मनौवर उक्त दोनों युवक को ब्रेथ एनलाइजर मशीन से चेक किया गया। जिसमें दोनों युवक का शराब पीने की पुष्टि होने के बाद अग्रिम कार्रवाई हेतू मधुबनी ले जाया गया। 

2

जहां रजाउल्लाह के पास से नेपाली 68 हजार रूपये व बाईक जब्त किया गया था। जिसे सुबह में ले जाने को कह दिया गया था। लेकिन न्यायालय से छूटने के बाद वे लोग पैसा लेने वापस नही आए और अपने घर चले गए। 

फिर अगले दिन बीते शुक्रवार की देर शाम जब जटही बॉर्डर पर जांच के बाद जब उत्पाद पुलिस दो पियक्कड़ को गाड़ी में बैठाकर वापस मधुबनी ले जा रहे थे। इसी क्रम में नामजद दोनों व्यक्तियों ने स्कॉर्पियो गाड़ी से उमगांव अम्बेडकर चौक पर आगे से घेर लिया। जहां नामजद व्यक्तियों के समर्थन में करीब एक दर्जन बाईक के साथ अज्ञात लोग भी शामिल थे। 

फिर सभी लोग मिलकर उत्पाद विभाग के विश्वजीत कुमार व चालक के साथ धक्का मुक्की व मारपीट की। वहीं गृह रक्षकों के हाथ से हथियार व गोली छीनने का प्रयास किया गया। साथ ही गाड़ी में बैठे दोनों कैदियों को भगाने का प्रयास भी किया गया। 

जिसकी सूचना मिलने पर हरलाखी थाना की पुलिस पहुंची फिर लोगों को समझा बुझाकर उत्पाद विभाग टीम को सुरक्षित थाना पर ले गए। हरलाखी एसएचओ अनोज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post