बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के शिवनगर खेल मैदान में शनिवार को स्व.रतीश चंद्र चौधरी के स्मृति में आयोजित मिथिला क्रिकेट कप का उद्घाटन हुआ। टूर्नामेंट का उद्घाटन विभूति आनंद, अयोध्या नाथ झा व समीर झा मोनू ने संयुक्त रूप से किया।  इससे पूर्व अतिथियों ने पहला लीग मैच खेल रहे साहरघाट व खिरहर टीम के खिलाड़ियों का परिचय पात्र कर अनुशासन के साथ मैच खेलने की अपील की।

1

उद्घाटनकर्ताओ ने कहा कि खेलकूद को अब ग्रामीण स्तर पर भी बढ़ावा मिल रहा है। जिससे गांव से भी प्रतिभावान खिलाड़ी सामने आ रहे है। अब वो दौर खत्म हो गया, जब महानगरों से ही बेहतर खिलाड़ी सामने आते थे। वक्ताओं ने कहा कि गांव में अब प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, बस इन्हें सही प्लेटफार्म मिल जाये तो ये लोग कमाल करेंगे।

2

वक्ताओं ने टूर्नामेंट के आयोजक व संयोजक को भी बधाई का पात्र बताते हुए कहा कि, इस तरह का आयोजन से युवाओं को काफी लाभ होगा। गौरतलब है कि टूर्नामेंट के पहले मैच में साहरघाट का मुकाबला खिरहर की टीम से हो रही है। समाचार भेजे जाने तक खिरहर टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित बीस ओवर में 213 रन बनाए। जवाब में साहरघाट की टीम ने भी ठोस शुरुआत की है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post