पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय  अध्यक्ष सह सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार में सरकार और मुख्यमंत्री अपराधियों के सामने लाचार दिख रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निरंकुश साबित हो रहे हैं। ऐसे में बिहार के युवा मिलकर उन्हें मुख्यमंत्री पद की कुर्सी से हटाने के लिए काम कर रहे हैं। बिहार की कानून व्यवस्था बेहद लचर हो गई है। इसके पूरी जिम्मेदार राज्य के मुख्यमंत्री और गृहमंत्री नीतीश कुमार ही हैं। 

1

सांसद चिराग पासवान पटना में पार्टी कार्यालय में युवा नेता और स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा को पार्टी की सदस्यता दिला रहे थे। इस अवसर पर युवा लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय  अध्यक्ष प्रणव कुमार भी उपस्थित रहे और उन्होंने युवाओं से सांसद चिराग पासवान के साथ आने का आह्वान किया। 

2

इससे पहले डॉ विभय कुमार झा ने मिथिला के पांरपरिक रीति-रिवाज से पाग और डोपटा पहनाकर सांसद चिराग पासवान का स्वागत किया। सांसद चिराग पासवान ने डॉ विभय कुमार झा को आजीवन सदस्यता दिलाई। उन्होंने भरोसा जताया कि डॉ झा के साथ शामिल होने वाले सैकड़ों युवा अपने अपने क्षेत्र में जाकर संगठन और समाज के लिए काम करेंगे।


मीडिया से बात करते हुए डॉ विभय कुमार झा ने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय सांसद श्री चिराग पासवान जी जिस तरह से "बिहार फर्स्ट" का नारा दिए हैं, उससे प्रभावित होकर मैंने आज से उनके साथ जुड़कर काम करने का निर्णय लिया है। युवा लोजपा (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री प्रणव कुमार जी ने काफी स्नेह दिया।  मैं बिहार के तमाम युवाओं से आग्रह करता हूं कि अपने समाज के लिए उनके साथ आये, और एक विकसित बिहार के निर्माण में अपना योगदान दें। उन्होंने यह भी कहा कि सामाजिक संस्था 'अभ्युदय' के माध्यम से मैंने भी युवाओं के साथ मिलकर काम किया है। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रह रहे बिहार के लोगों ने अपनी समस्या को लेकर जब भी संपर्क किया, उनके समाधान के लिए कार्य किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post