नगर पंचायत चुनाव को लेकर बेनीपट्टी में सरगर्मी तेज है। जिसकी वजह आरक्षण रोस्टर के बाद पनपे राजनीतिक हालात हैं। आरक्षण पैमाने पर खड़े नहीं होने वाले कई उम्मीदवार मैदान छोड़ घर बैठ चुके हैं तो कुछ अपने उम्मीदवार को लेकर क्षेत्र में चहलकदमी भी शुरू कर दिए हैं।

1

इसी कड़ी में नगर पंचायत चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तैयारी कर रहे दो चेहरे साथ आकर उम्मीदवारी देने की तैयारी में हैं। नगर पंचायत गठन होने ही बेनीपट्टी में बैनर पोस्टर चस्पा कर उम्मीदवार के रूप में सामने आने वाले अम्बेडकर चौक के बीरबल पंजियार व बेहटा गांव के भगवान जी झा उर्फ गुड्डू झा दोनों एक साथ आ चुके हैं। दोनों ने नगर अध्यक्ष पद के लिए काफी तैयारियां की थी, लेकिन आरक्षण रोस्टर ने सारा खेल खराब कर दिया।

इस बाबत जानकारी देते हुए बीरबल पंजियार ने बताया कि वह अखिल भारतीय मिथिला राज समिती के बैनर तले चुनाव में मजबूत लोगों को एक साथ ला रहे हैं। समिति द्वारा चयनित उम्मीदवारों को चुनाव में सारा खर्च नामांकन स् से लेकर चुनाव दिन तक बैनर, पोस्टर, वाहन सहित तमाम खर्च वहन किया जाएगा।

2

वहीं अखिल भारतीय मिथिला राज समिति के चुनाव प्रभारी राघव झा ने बताया कि समिति इस चुनाव में नगर अध्यक्ष, उपाध्यक्ष के साथ सभी वार्डों में पार्षद उम्मीदवार को भी खड़ा करेगी। इसी कड़ी में हमलोगों ने आपसी सहमति से करीब दर्जन भर वार्डों के पार्षद के नाम तय कर लिए हैं वहीं जल्द ही नगर अध्यक्ष व नगर उपाध्यक्ष पद के उम्मीदवार के साथ सभी वार्डों के पार्षद प्रत्याशी के नाम जारी किए जाएंगे। हमारे नेता बीरबल पंजियार जल्द ही क्षेत्र में होंगे और आगे की रणनीति मीडिया से साझा करेंगे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post