बेनीपट्टी नगर पंचायत क्षेत्र में नगर अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पद पर आरक्षण रोस्टर जारी होने के बाद उम्मीदवारों के नाम को लेकर संशय बनीं हुई है. जहां एक तरफ आरक्षण रोस्टर जारी होने से पहले यह अनुमान लगाए जा रहे थे कि नगर अध्यक्ष पद पर दो दर्जन उम्मीदवार सामने आ सकते हैं, वहीं अब आरक्षण रोस्टर जारी होने के बाद यह आंकड़ा सिमटता हुआ दिखाई दे रहा है.

1

इधर क्षेत्र में पिछले कई महीनों से जनसंपर्क चला रहे संदीप झा मुरारी की टीम व उनके समर्थकों की लगातार बैठकों का दौर भी जारी है. जिससे यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही संदीप झा मुरारी भी अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा करेंगे. आज जब उनसे उम्मीदवारी को लेकर पक्ष जानने के लिए संपर्क किया गया तो उन्होंने बताया कि वह मैदान में बनें रहेंगे.

आगे उन्होंने बताया कि बेनीपट्टी नगर क्षेत्र के लोगों ने जनसंपर्क के दौरान जिस तरह से मुझे संबल दिया, जोश दिया वह व्यर्थ नहीं जाएगा, जनता का आशीर्वाद और प्यार से हमलोग सफलता की ओर अग्रसर हैं, जल्द ही बेहतर घोषणा होगी. हालाँकि उम्मीदवार के नाम पर उन्होंने चुप्पी साधते हुए कहा कि जल्द ही औपचारिक रूप से इसकी घोषणा की जाएगी.

2

जानकारी के लिए बता दें कि बेनीपट्टी नगर पंचायत चुनाव को लेकर राज्य निर्वाचन आयोग के द्वारा आरक्षण सूची में महिला पिछड़ा सीट किये जाने के बाद निकाय क्षेत्र की सियासत गरमाई हुई है. पूर्व से क्षेत्र में चुनाव को लेकर जनता के बीच जनसंपर्क चला रहे दावेदार जो निर्वाचन आयोग के द्वारा आरक्षण पैमाने से बाहर हो चुके हैं, उनमें कई लोग अब गठबंधन की तलाश में हैं तो कुछ दावेदार आरक्षण पैमाने पर खड़ा उतरने वाले उम्मीदवार की तलाश कर रहे हैं.

लेकिन ऐसे कोई भी पूर्व के दावेदार जो उम्मीदवारी देने की मंशा से क्षेत्र में थे, कोई भी खुलकर दो दिनों में सामने नहीं आ रहे हैं. हर खेमे में गहन मंथन किया जा रहा है, जबकि निर्वाचन आयोग के दिशा निर्देश के अनुसार आज शनिवार से निकाय चुनाव के प्रथम चरण का नामांकन भी शुरू हो चूका है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post