जुलाई महीने में बाइक या स्कूटर खरीदने की सोच रहे ग्राहकों को महंगाई का झटका लगने वाला है। क्योंकि महीने की पहली तारीख से ही वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी की जा रही है। चाहे चौपहिया हो या लगभग सभी दोपहिया कंपनियां अपने वाहनों को महंगा बनाने में लगी हुई हैं। इस बीच हीरो मोटोकॉर्प ने अपनी मोटरसाइकिल और स्कूटर की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। कंपनी ने कहा है कि 1 जुलाई से वह अपने सभी दोपहिया वाहनों की कीमत में 3,000 रुपये की बढ़ोतरी करेगी। हालांकि, किसी भी मॉडल पर कितना पैसा बढ़ेगा इसकी जानकारी नहीं है।

1

इस बाबत जानकारी देते हुए बेनीपट्टी स्थित श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि अगर ग्राहक को हीरो मोटोकॉर्प की कोई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं तो उन्हें 30 जून तक खरीददारी करने में फायदा है। दोपहिया वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी के बारे में उन्होंने कहा कि कच्चे माल की कीमतें लगातार बढ़ रही हैं। जिसका असर आने वाले दिनों में हीरो मोटोकॉर्प की  मोटरसाइकिल एवं स्कूटर पर भी पड़ने वाला है। मूल्य वृद्धि मॉडल और बाजार के आधार पर अलग-अलग होगी।

उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि सभी बाइक और स्कूटर की कीमत बढ़ाई जाएगी। अधिकतम वृद्धि 3,000 रुपये तक होगी। ऐसे में कोई ग्राहक इस महीने बाइक की खरीदारी कर बचत करने की सोच रहे हैं तो वह हमारे श्री बालाजी हीरो एजेंसी के सम्पर्क नम्बर 9122695077   6207048681 पर कॉल कर बाइक, स्कूटर के बारे में जानकारी ले सकते हैं व गाड़ी बुक करवा सकते हैं, फिलहाल इस महीने तक कोई ग्राहक हमारे यहां से बाइक की खरीददारी करते हैं तो उन्हें 2 व्हीलर पर ऑफर के साथ लगभग 6000 तक की बचत हो सकती है। जो कि यह जुलाई में नही होगा, यह ऑफर सिर्फ जून के लिए ही है।

2

जानकारी के लिए बता दें कि 4 जनवरी, 2022 को हीरो मोटोकॉर्प ने दोपहिया की कीमत रु 2000 कंपनी ने 4 जनवरी से पहले दो बार कीमतें बढ़ाई थीं। इसने दोपहिया की एक्स-शोरूम कीमत को बढ़ाकर बढ़ाकर रु 3,000 कर दिया गया है। इसके बाद 20 सितंबर 2021 को कीमतों में एक बार फिर 3,000 रुपये की बढ़ोतरी की गई। फिर भी, कंपनी ने कीमतें बढ़ाने के लिए कमोडिटी की लागत को जिम्मेदार ठहराया। माना जा रहा है कि कच्चे माल की बढ़ती कीमतों का असर दूसरी कंपनियों के वाहनों पर भी पड़ सकता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post