मधुबनी। जिलाधिकारी अरविन्द कुमार वर्मा ने समाहरणालय स्थित  अपने कार्यलय कक्ष में आम-जन से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना। गौरतलब हो कि प्रत्येक शुक्रवार को जिलाधिकारी द्वारा नियमित रूप से आम जन से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना जाता है एवम उसका त्वरित निष्पादन भी किया जाता है।उन्होंने कई प्राप्त शिकायतो के आलोक में संबंधित अधिकारियों को उनके मोबाइल नंबर पर फोन कर त्वरित निष्पादन कर रिपोर्ट करने का निर्देश दिया। जिलाधिकारी द्वारा कई शिकायतो का ऑन स्पॉट  निष्पादन भी किया गया। 

1

आज अधिकतर भूमि विवाद, वासगीत पर्चा, अतिक्रमण, आवास योजना, राशनकार्ड, स्वास्थ्य, सामाजिक सुरक्षा आदि से संबंधित मामले आये। जिलाधिकारी ने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश दिया कि जनशिकायतों को सर्वोच्च प्राथमिकता में रखते हुए उसका त्वरित निष्पादन सुनिश्चित करे। उन्होंने आज कई जनप्रतिनिधियों से भी मिलकर उनके द्वारा जनसमस्याओ के सबंध में दिए आवेदनों के आलोक में संबंधित अधिकारियों को कई निर्देश भी दिए। 

2

इसी क्रम में जिलाधिकारी के लौकही प्रखंड के दौरे  में न मिल पाने के कारण विद्या विहार पब्लिक स्कूल लौकीही के बच्चे आज जिलाधिकारी से मिलने उनके कार्यालय में पहुंचे। जिलाधिकारी ने बड़े उत्साह के साथ सभी बच्चों से मिलकर उनका नाम और हालचाल पूछा। इतना ही नहीं उन्होंने बच्चों के उनके कक्षा के सापेक्ष ज्ञान आधारित उनसे कुछ प्रश्न भी पूछे। बच्चे द्वारा भी बड़े उत्साह के साथ सभी प्रश्नों का जवाब दिया गया। जिलाधिकारी द्वारा सभी बच्चों के उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं भी दी गई । जिलाधिकारी से मिलकर सभी बच्चे काफी खुश दिख रहे थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post