बेनीपट्टी(मधुबनी)। थाना पुलिस और  मद्य निषेध की टीम ने दो अलग- अलग जगहों पर छापेमारी कर तीन पियक्कड़ को धर दबोचा। मिली जानकारी के अनुसार उच्चैठ और लोहिया चौक पर बेनीपट्टी थाना के एएलटीएफ टीम और उत्पाद विभाग की टीम के संयुक्त करवाई में 36 बोतल नेपाली देशी शराब बरामद की है। उच्चैठ सै गिरफ्तार किये गये पियक्कड़ की पहचान नालंदा जिले के हरनौत थाना के चेरो गांव के सुनील पासवान और विद्यापति पासवान के रूप में की गयी है। बताया जा रहा है कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी के लिये निकली हुई थी।

1

टीम को सूचना मिली थी कि उच्चैठ हाथी गेट के निकट के अच्छे मुखिया शराब तस्करी करता है। सूचना मिलते ही छापेमारी टीम जब अच्छे मुखिया के घर के निकट पहुंचे तो पुलिस को देख कर 3 लोग भागने लगे, जिसे मौजूद पुलिस बलों ने खदेड़ कर सुनील पासवान और विद्यापति पासवान को दबोच लिया, वहीं तस्कर अच्छे मुखिया भागने में सफल रहा। पकड़े गये दोनों आरोपितों की तलाशी लेने पर दोनों के जेब से 300 एमएल का एक-एक बोतल नेपाली सोफी देशी शराब बरामद हुआ। 

2

जिसे पूछताछ के क्रम में दोनो आरोपितों ने अच्छे मुखिया के घर से शराब खरीदे जाने की बात कही और जब अच्छे मुखिया के घर की तलाशी ली गयी तो छत पर बोरी में पुआल से ढका हुआ 31 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद हुआ, वहीं दूसरी ओर उत्पाद विभाग की टीम ने बेनीपट्टी के लोहिया चौक से 3 बोतल शराब के साथ एक पियक्कड़ को गिरफ्तार किया है।

इस बाबत पूछे जाने पर पुलिस निरीक्षक सह बेनीपट्टी एसएचओ सीताराम प्रसाद ने बताया कि पकड़े गये आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजने की प्रकिया की जा रही है और लोहिया चौक से पकड़े गए आरोपी को उत्पाद विभाग की टीम अपने साथ ले गयी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post