मधुबनी शंकर चौक से पूरब हीरो एजेंसी के पीछे संचालित झा कॉमर्स क्लासेज के छात्र-छात्राएं ने फिर से इस बार बिहार बोर्ड इंटर की परीक्षा में अपना परचम लहराया है। इस बाबत संस्थान के निदेशक प्रो. एसके झा ने बताया कि झा कॉमर्स क्लासेज के सभी बच्चों ने इस बार प्रथम श्रेणी में इंटर की परीक्षा पास की है। निदेशक ने अपने बच्चों के परीक्षा परिणाम पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि अपने मेहनत व संकल्प से फिर जिले के सर्वाधिक अंक लाने वाले छात्र छात्राएं के श्रेणी में अग्रसर हो कर अपना मूलभूत मंत्र 'हम नहीं, हमारा रिजल्ट बोलता हैं' को निरंतरता के साथ दोहराया है।

1

वहीं सेंटर में सबसे अधिक मार्क लाने वालों में छात्र गौतम कुमार ने 445, मो. अनवर ने 438, नन्द किशोर झा ने 424, अक्षित सिंह ने 424, अभिषेक कुमार ने 422, स्वीटी कुमारी ने 420, काजल कुमारी ने 400, आकाश कुमार ने 400, राहुल राय ने 398, साक्षी कुमारी ने 394, जुली कुमारी ने 392, काजल कुमारी ने 390, प्रशांत, विशाल,अभिनय, अविनाश, ओम प्रकाश, कृष्णा, नितिश, धीरू, सचिन, सूरज, सतीश, सुधा, रितेश, रोहन, अंकित, बिट्टू, राम, पिंटू, धीरज, रवि, एवं अशीष सहित अन्य छात्र छात्राएं ने सफलता हासिल कर अपने गांव समाज व माता-पिता, सेंटर सहित जिले का नाम रोशन किया हैं।

2

सेंटर के सभी छात्र छात्राएं ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता व संस्थान के निदेशक प्रो. एसके झा को दिया हैं। संस्था के निदेशक प्रो एसके झा ने कहा कि पुरे बिहार में मधुबनी अभी शैक्षिक वातावरण में अग्रणी हैं यहां वाणिज्य, विज्ञान व कला के सभी मूर्धन्य विद्वान सब बच्चों को उच्च शिक्षा व मार्गदर्शन से इतिहास रचने में कामयाब रहे हैं, वहीं जहां तक मेरे संस्थान झा कमर्स क्लासेज हमेशा से जिला टापर्स देने में अपना योगदान देता रहा हैं. जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल के रिजल्ट में खुशबू कुमारी को स्टेट टापर इंटरव्यू के लिए भी बुलाया गया था, मैं सभी इंटरमीडिएट परीक्षा में सफल छात्र छात्राएं को उज्जवल भविष्य का कामना करता हूं।



आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post