बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल के अरेर थाना परिसर में एसएचओ राजकिशोर कुमार के अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक हुई।बैठक में एसएचओ ने उपस्थित जनप्रतिनिधियों व सामाजिक कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोविड-19 के कारण इस बार भी सरस्वती पूजा के दौरान वरीय अधिकारी के द्वारा दिए गये आदेश के अनुसार सभी सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से सामाजिक सौहार्द बनाये रखते हुए पूजा संपन्न करायें। कोई भी पूजा समिति के द्वारा डीजे साउंड सिस्टम का उपयोग नहीं करेंगे। एसएचओ ने कहा कि हर साल अरेर थाना क्षेत्र में शांतिपूर्ण तरीके से ही पूजा का आयोजन होता रहा है। आप लोग प्रशासन को सहयोग करें तो इस बार भी पूजा शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न कराया जायेगा। 

1

उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्व समाज में तनाव फैलाने के फिराक में रहते हैं और त्योहार को इसका जरिया बनाने का काम करते हैं। प्रशासन ऐसे तत्वों से सख्ती से निपटेगी। किसी भी सूरत में विधि-व्यवस्था भंग नहीं होने दिया जायेगा। इस दौरान एसएचओ ने सभी सदस्यों को अपने-अपने गांव में हो रहे पूजा के संबंध में जानकारी लेकर कहा कि कोई भी नियम के खिलाफ काम किये, तो कार्रवाई की जायेगी। शांतिपूर्ण तरीके और सामाजिक सौहार्द के बीच पूजा संपन्न कराना सभी लोगों की नैतिक जिम्मेदारी है। विधि व्यवस्था बनाये रखने में आप सभी प्रशासन को सहयोग देंगे तो बिना किसी बिघ्न बाधा के शांतिपूर्वक पूजनोत्सव संपन्न करा लिया जायेगा।

2

शांति समिति के बैठक में सरपंच हरिदेव यादव, सुधीर कुमार झा, पूर्व सरपंच पुष्पेंद्र ठाकुर, मुखिया सुनील कुमार, विमला देवी, शैलेंद्र कुमार झा, मिथिलेश ठाकुर, मो. सत्तार, मो. अख्तर हुसैन, प्रमिला देवी, महेश कुमार साह, कारी साह, मो. फारुख, पम्मी कुमारी, उपेंद्र सिंह, रमण कुमार साह, कविता यादव, अजित कुमार यादव सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post