बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी न्यूज़ नेटवर्क (BNN) के खबर का असर हुआ है। गत एक जनवरी को "कड़ाके की ठंड में अलाव की अबतक नहीं व्यवस्था, लोग हलकान" के हैडिंग के साथ की गई खबर पर बेनीपट्टी अंचल के अधिकारियों ने संज्ञान लिया है। सोमवार की शाम अंचल नाजिर रमन कुमार झा के देखरेख में बेनीपट्टी के कई चौक-चौराहों पर अलाव की व्यवस्था कर दी गयी। मिली जानकारी के अनुसार बेनीपट्टी के लोहिया चौक, विद्यापति चौक, हॉस्पिटल परिसर, अम्बेडकर चौक व बसैठ चौक पर अलाव जला दिया गया है। अलाव की व्यवस्था होने पर स्थानीय लोगों को खासकर दिहाड़ी मजदूर व रिक्सा-ऑटो चालकों को काफी लाभ मिला। अलाव की अहमियत इसी से समझ सकते है कि चौक पर अलाव जलाते ही लोग हाथ सेंकने के लिए पहुँच गए।

बता दे कि गत दो-तीन दिनों से पूरे क्षेत्र में शीतलहर की प्रकोप बढ़ गयी है। धूप नहीं निकलने से स्थिति विकट हो गयी है। शीतलहर के कारण मधुबनी डीएम ने आगामी 08 जनवरी तक स्कूल के शैक्षणिक कार्यक्रम पर पाबंदी लगा दी है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post