मधुबनी। बिहार सरकार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को जिला उद्योग केन्द्र के नव निर्मित भवन का उद्घाटन किया गया।

बताते चलें कि लगभग एक करोड़ पचहत्तर लाख रुपए की लागत से जिला उद्योग केंद्र के नव निर्मित भवन  का मंत्री द्वारा उद्घाटन किया गया है। इस अवसर पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए मंत्री हुसैन ने कहा कि जिला उद्योग केन्द्र में जिला के उद्यमियों के लिए बेहतरीन सुविधाएं दी गई हैं। आने वाले दिनों में यहां सभी उद्यमी एकत्रित होकर रोजगार हासिल करने के लिए दिशाबोध प्राप्त किया करेंगे। जिले में  मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के अंतर्गत 642 चयनित उद्यमियों का भी उन्होंने जिक्र किया और कहा कि इनके लाभुकों को अधिकतम दस लाख रुपए का लाभ प्रदान किया गया है। उनके द्वारा रोजगार के लिए खादी, हैंडलूम और हेंडीक्राफ्ट की उपादेयता पर भी प्रकाश डाला गया। उन्होंने जिला उद्योग केन्द्र के नव निर्मित भवन  अंतर्गत उपलब्ध सुविधाओं का भी मुआयना किया और निर्माण कार्य पर संतोष व्यक्त किया। मौके पर मंत्री एवं सभी अतिथियों के द्वारा जिला उद्योग केन्द्र के परिसर में वृक्षारोपण भी किया गया। इस अवसर पर पीएचईडी मंत्री रामप्रीत पासवान, माननीय मंत्री, पूर्व मंत्री सह विधायक विनोद नारायण झा, एमएलए अरुण शंकर प्रसाद, एमएलसी घनश्याम ठाकुर, डीडीसी विशाल राज, सदर एसडीओ अश्वनी कुमार, जिला उद्योग केंद्र के महाप्रबंधक विनोद शंकर सिंह सहित अनेक उद्यमी एवं अधिकारी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post