बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना क्षेत्र के धकजरी चौक के निकट शुक्रवार को बाइक व ऑटो की टक्कर में दो बाइक सवार युवक की मौत हो गयी है। वही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जख्मियों को सदर अस्पताल से दरभंगा के डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान अरेर थाना के ब्रह्मपुरा के अकुली गांव के सिंहेश्वर राम के पुत्र श्याम राम (15) के रूप में की गई है। वही दरभंगा के डीएमसीएच में इलाज के दौरान शिवचरण राम के पुत्र विकास राम के मौत होने की भी सूचना दी गयी है। फलस्वरूप, सड़क दुर्घटना में दो युवक की मौत हो चुकी है। वही अकुली के ही ननकू राम के पुत्र सिमटी राम का इलाज चल रहा है।

1

मिली जानकारी के अनुसार  तीनों युवक एक ही बाइक से रहिका की ओर जा रहा था। धकजरी के निकट बाइक व ऑटो की टक्कर हो गयी। इतने में पीछे से आ रही कंटेनर वाहन के नीचे बाइक चला गया। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी। उधर, दुर्घटना होते ही स्थानीय लोग दौड़कर जख्मी को इलाज के लिए भेजा। वही इसकी सूचना अरेर थाना पुलिस को दी। हालांकि, दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम की स्थिति बना दिया। अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। वाहनों को जब्त कर ली गयी है।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post