हरलाखी (बेनीपट्टी) : हरलाखी थाना क्षेत्र के हुर्राही गांव में एक प्रेमी युवक को गांव वालों ने पकड़ प्रेमिका से शादी करवा दी. दरअसल प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से रात के अंधेरे में मिलने आया था, जिसकी भनक गांव वालों को लग है. इससे पहले भी गांव के लोग युवक के हुर्राही गांव आने को लेकर शक कर रहे थे। वहीं जब गांव के लोगों ने इसका पता किया तो गांव की ही एक लड़की के साथ उस युवक के प्रेम प्रसंग का पता चला।

1

वहीं बीती रात गांव वालों को फिर से यह खबर मिली कि प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने गांव आया हुआ है। जिसके बाद गांव के कुछ लोगों ने दोनों प्रेमी जोड़े को पकड़ लिया और अहले सुबह मंदिर में दोनों की शादी कराने की तैयारी शुरू कर दी। वहीं जब कुंडल पोखरा स्थित महादेव मंदिर में रात में पकड़े गए प्रेमी युगल की शादी होने की खबर गांव के सभी लोगों को हुई तो गांव के कुंडल पोखरा स्थित महादेव मंदिर में शादी देखने के लिए हजारों की भीड़ उमड़ पड़ी।

इस अवसर पर महिलाएं मंगल गीत गाते हुए विवाह में सिंदूर दान का रस्म भी करती हुई नजर आईं. इस बाबत ग्रामीणों का कहना है कि दूसरे गांव से युवक हमारे गांव में आकर अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलता था। इसलिए ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका से मिलते देखा तो दोनों की हमेशा के लिए शादी के बंधन में बांध दिया। 

2

लड़का सोठगांव का बताया जा रहा है, जबकि लड़की हुर्राही गांव की है। मंदिर में शादी कराए जाने के बाद ग्रामीणों ने लड़का के परिजनों को सूचना देकर प्रेमी जोड़े की विदाई भी करा दी। फिलहाल इस शादी की चर्चा क्षेत्र में चर्चा का विषय बनीं हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post