Ticker

6/recent/ticker-posts

हरलाखी के पिपरौन में चल रहा था अवैध दवा बिक्री का खेल, पुलिस ने किया रेड, एक गिरफ्तार



हरलाखी(मधुबनी)। अनुमंडल के हरलाखी थाना पुलिस ने नशीली व प्रतिबंधित दवा बिक्री का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस थाना क्षेत्र के पिपरौन गांव में अलग-अलग तीन जगहों पर रेड की। जिसमें भारी मात्रा में दवा बरामद की गई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विभाग से प्राप्त सूचना के बाद हरलाखी पुलिस ने दस जगहों पर रेड किया, जिसमें पुलिस को तीन जगहों पर सफलता हासिल हुई। 


इस कार्रवाई के दौरान धराये व्यक्ति की पहचान पिपरौन गांव के हीरा राम के रूप में की गई हैं। जिसके घर से पुलिस ने  57 पीस रेकसोफ सीरप व 10 पैकेट पेभान स्पास प्लस दवाएं भी जब्त की गई।  पिपरौन गांव के लक्ष्मण गुप्ता के घर से 136 पीस एक्सिप्लान सीरप, 8 डब्बा स्पास्मोप्रोक्सिवोन, 43 पैकेट नाइट्रोवेट आदि दवाएं जब्त की गई। 


वहीं पिपरौन गांव के कन्हैया सिंह के घर से 120 पैकेट एक्सिप्लान सीरप, 31 पैकेट डीलक्स डीसी सीरप, 40 पैकेट रेकसोफ डीएक्स सीरप, 10 डब्बा नाइट्रोसन, 15 डब्बा नाइट्रोवेट, आठ डब्बा स्पास्मोप्रोक्सिवोन आदि दवाएं जब्त की गई। 


एसएचओ प्रेम लाल पासवान के नेतृत्व में धनंजय सिंह, सहायक अवर निरीक्षक रामप्रवेश प्रसाद समेत अन्य पुलिस बल द्वारा टीम गठित कर छापेमारी की कार्रवाई हुई। पुलिस ने इस कार्रवाई की सूचना डीआई को दिया और डीआई किरण कुमारी ने थाना पहुंचकर दवाओं की जांच की।



एसएचओ हरलाखी प्रेम लाल पासवान ने बताया कि औषधि अधिनियम के तहत केस दर्ज करने के बाद गिरफ्तार व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments