बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय प्रकोष्ठ में एसडीओ अशोक कुमार मंडल के अध्यक्षता में आगामी मोहर्रम को लेकर विधि व्यवस्था संधारण के मद्देनजर बैठक हुई। बैठक में एसडीओ मंडल ने अधिकारियों को विधि व्यवस्था बनाये रखने के साथ साथ कोविड के गाइडलाइन का पालन कराने को निर्देशित किया।


एसडीओ ने सभी एसएचओ, बीडीओ व अंचल अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि, क्षेत्र में नजर बनाए रखे।इस बार कोविड गाइडलाइन के कारण किसी भी प्रकार की धार्मिक जुलूस नहीं निकाली जाएगी। 


वर्तमान में आने वाले मुहर्रम त्योहार को लेकर कई जगह ताजिया बनाया जा रहा है। ऐसे व्यक्तियों को चिन्हित कर उन्हें सख्त निर्देश दिया जाए कि किसी भी परिस्थिति में ताजिया का जुलूस नहीं निकलेगा । साथ ही निर्देश का अनुपालन नहीं करने वाले के खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया गया । 


अनुमंडल क्षेत्र के सभी डीजे वालों को नोटिस तमिला कराने का भी निर्देश दिया गया और इसका अनुपालन नहीं करने पर उनके डीजे को जब्त करने का भी आदेश अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह के द्वारा दिया गया । वही डीएसपी ने सभी एसएचओ को थाना में शांति समिति की बैठक आहूत कर जानकारी दिए जाने का निर्देश दिया।


बैठक में सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार, बेनीपट्टी एसएचओ अरविंद कुमार, राजकिशोर कुमार, संजय कुमार , बीडीओ रविरंजन, सीओ पल्लवी कुमारी गुप्ता, ललित ठाकुर समेत सभी एसएचओ, बीडीओ व सीओ मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post