Ticker

6/recent/ticker-posts

GLAMOUR Xtec बाइक की बेनीपट्टी में हुई धूमधाम से लांचिंग



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के श्री बालाजी  हीरो एजेंसी में सोमवार को हीरो की नई ग्लैमर एक्सटेक बाइक की लॉंचिंव बड़े ही धूमधाम से की गई। एजेंसी को इसके लिए बाकायदा काफी सुसज्जित ढंग से सजाया गया था। जो आकर्षण का केंद्र बना रहा।


नए बाइक के संबंध में जानकारी देते हुए सौरभ सिंघानिया ने बताया कि उक्त बाइक अत्याधुनिक ढंग से बनाई गई है। जिसमें ब्लुटूथ की सुविधा भी है। जिससे बाइक चालको को काफी फायदा होगा। वही, कई अन्य सुविधा से लैस है। फिलहाल, तीन रंग में बाइक को ग्राहकों के लिए लायी गयी है। श्री सिंघानिया ने बताया कि जल्द ही अधिक से अधिक बाइक उपलब्ध कराई जाएगी, ताकि ग्राहकों को कोई परेशानी न हो।


बाइक के ग्राहकों के लिए एक से बढ़कर एक सुविधा देने व आकर्षक बोनस व छूट दिए जाने की पूर्व सूचना के कारण सुबह से ही एजेंसी पर ग्राहकों की भारी भीड़ देखी गयी।


वही हीरो मोटोकॉर्प के दस साल होने के उपलक्ष्य में केक काटा गया। जहां हर स्टॉफ काफी खुश थे। मौके पर निदेशक ओम लाल सिंघानिया, गुड़िया सिंघानिया, जुही सिंघानिया, एस के लाल दास, इन्द्रशेखर झा बाबा, अधिवक्ता सुधीर झा टुन्ना, ज्योति, वर्षा, ऋतु, चंदन कुमार, संजय यादव आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments