बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय स्थित अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में स्वतंत्रता दिवस समारोह 2021 ससम्मान मनाये जाने के संबंध में विचार-विमर्श हेतु एक आवश्यक बैठक एसडीओ बेनीपट्टी की अध्यक्षता में आहूत की गई ।  कोरोना जैसे वैश्विक महामारी को देखते हुए संपूर्ण समारोह बिहार सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देश के आलोक में आयोजित किया जाएगा । अन्य वर्ष की भांति इस वर्ष भी सार्वजनिक झंडोत्तोलन समारोह श्री लीलाधर उच्च विद्यालय बेनीपट्टी के प्रांगण में मनाया जाएगा, परंतु समारोह में स्कूली बच्चे भाग नहीं लेंगे । 


किसी को भी आमंत्रण कार्ड के माध्यम से आमंत्रित नहीं किया जाएगा । पदाधिकारी एवं मीडिया कर्मियों को ई- आमंत्रण कार्ड से आमंत्रित किया जाएगा। नगर पंचायत बनने के बाद पहले राष्ट्रीय समारोह बेनीपट्टी में आयोजित किया जा रहा है ऐसे में सार्वजनिक झंडोत्तोलन स्थल सहित ,शहीद भवन बेनीपट्टी एवं संपूर्ण बेनीपट्टी बाजार की साफ सफाई की जिम्मेवारी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को दिया गया। 


एसडीओ श्री मंडल ने बैठक में उपस्थित सभी विद्यालयों के प्रधान को निर्देशित किया गया कि विद्यालय में झंडोत्तोलन समारोह कोविड-19  के गाईड लाइन के अनुसार ही मनाया जाय। समारोह में आने वाले सभी व्यक्ति कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत मास्क का प्रयोग अनिवार्य होगा।  किसी भी प्रकार की झांकी, बच्चों का परेड एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन इस वर्ष कोविड  के कारण नहीं होगा। 


सभी पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया कि वे सभी एक-एक महादलित टोला में जाकर झंडोत्तोलन समारोह में अवश्य भाग लेंगें। बेनीपट्टी में पूर्व निर्धारित 18 स्थानों पर झंडोत्तोलन कार्यक्रम मे इस बार नगर पंचायत बेनीपट्टी के कार्यालय परिसर को भी जोड़ने का निर्णय लिया गया।



बैठक में एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार, पुलिस निरीक्षक राजेश कुमार ,प्रभारी एसएचओ मृत्युंजय कुमार, बीपीआरओ गौतम आनंद, अंचल अधिकारी पल्लवी कुमारी गुप्ता, नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी अमित कुमार, अवर निबंधक नवीन कुमार , नित्यानंद झा, राज कुमार झा, मनोज कामत , दिलीप कुमार झा ,श्रीपति झा, मोहम्मद हारून, प्रिंट एवं इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के पत्रकारगण सहित बेनीपट्टी के सभी निजी विद्यालय के प्रधान उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post