Ticker

6/recent/ticker-posts

भुरका पूल का बन रहा एप्रोच, समस्या होगी खत्म


बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के शिवनगर से माधोपुर जाने वाली सड़क के मध्य भुरका पूल का एप्रोच पथ का निर्माण हो रहा है। संवेदक के द्वारा उक्त पथ पर पत्थर डाल कर कालीकरण कराया जा रहा है। एप्रोच पूल के उत्तरी भाग में निर्माण करा दक्षिणी भाग में कार्य जारी है।

एप्रोच पथ के निर्माण हो जाने से माधोपुर, धनुषी, बर्री, रजघट्टा, बाजितपुर, सिरवारा आदि गांव के लोगों को मुख्य सड़क पर आवाजाही करने में काफी सहूलियत होगी। वही बारिश में भी आवाजाही प्रभावित नहीं होगी। कर्मी ने बताया कि शाम तक एप्रोच का कार्य पूर्ण हो जाएगा।

बता दे कि उक्त भुरका में करीब दो करोड़ के लागत से पूल का निर्माण कराया गया। इसी बीच जमीनी विवाद के कारण एप्रोच पथ का निर्माण नहीं हो रहा था। जिससे लोगों को पूल तक चढ़ पाना काफी मुश्किल हो रहा था। बारिश में आवाजाही प्रभावित होने से लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था। इस बीच जमीनी विवाद के निपटारे के लिए अंचल से जमीन मापी कराई गई।

जमीन मापी के बाद भूस्वामी के साथ वार्त्ता कर एप्रोच का काम शुरू कर दिया गया। लोगों की माने तो अब आवाजाही की समस्या लगभग खत्म हो गयी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments