Ticker

6/recent/ticker-posts

जेडीयू नेता प्रदीप झा ने उपेंद्र कुशवाहा को अरेर में किया सम्मानित



बेनीपट्टी(मधुबनी)। जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों बिहार के जिलों में "बिहार यात्रा" पर निकले हुए है। मंगलवार की दोपहर उनका काफिला सीतामढ़ी जिले से होकर मधुबनी के बेनीपट्टी के मकिया पहुँची। जहां पूर्व से ही मौजूद जेडीयू के जिलाध्यक्ष सतेंद्र कामत , बेनीपट्टी जेडीयू अध्यक्ष शशिभूषण सिंह समेत दर्जनों पार्टी नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।


उपेंद्र कुशवाहा के गाड़ी से उतरते ही जेडीयू नेताओं की होड़ माला पहनाने व जिंदाबाद के नारे लगाने की मच गई। हालांकि, इस दौरान जेडीयू के कई नेता गायब  नजर आए।


उधर, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम सम्पन्न कर उपेंद्र कुशवाहा पहुँचे अरेर कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय स्थित कोविड के वैक्सिनेशन सेंटर। जहां, उन्होंने स्थानीय लोगों से वैक्सीन लेने के लिए लोगों को जागरूक किया। इतने में ही स्थानीय व्यक्ति ने शिकायत करते हुए कहा, की वैक्सीन की उपलब्धता की कोई गारंटी नहीं है। 


जिसके बाद अरेर के स्कूल परिसर में जेडीयू के वरिष्ठ नेता प्रदीप झा बासु ने उपेंद्र कुशवाहा को मिथिला के रीति रिवाज के अनुसार पाग दोपट्टा देकर सम्मानित कर उन्हें बेनीपट्टी के प्रमुख समस्याओं पर ध्यान आकृष्ट कराया। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जुटी रही।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments