Ticker

6/recent/ticker-posts

अभी अभी : बरहा में सड़क निर्माण की मांग को लेकर युवाओं ने कर दिया जाम, कहा, विभाग के लापरवाही से नर्क बन गया सड़क



बेनीपट्टी क्षेत्र के बरहा गांव में बुधवार को गांव के युवाओं ने सड़क जाम कर दिया। दरअसल लगातार हो रही बारिश के कारण गांव का अधिकांश रास्ता नर्क में तब्दील हो चुका है। सड़कों पर जलजमाव है। जिनमें कई ऐसी भी सड़कें जिनका टेंडर तो हो चुका है लेकिन अब तक काम नहीं हुआ। 


लगातार सड़क की बदहाली की समस्या से जूझ रहे ग्रामीणों ने आज अहले सुबह गांव की मुख्य चौराहे पर सड़क जाम कर दिया। जिसके कारण बरहा से सटे अन्य गांवों के लोगों को आवाजाही की समस्या से भी जूझना पड़ा। 


जाम कर रहे गांव के युवाओं का कहना था कि गांव की सड़कें तालाब बन चुकी है। समस्या निदान को लेकर लगातार सड़क को लेकर विभाग के अधिकारियों से गुहार लगा रहे हैं, लेकिन आश्वासन के बजाय कुछ नहीं मिल रहा है। विधायक सांसद से भी मामले में मदद की गुहार लगाई गई है, लेकिन सब मौन हैं। ऐसे में शासन प्रशासन के कानों तक गांव की समस्या पहुंचे इसलिए गांव के सड़क मार्ग को बाधित कर प्रदर्शन किया जा रहा है। 


मौके पर दीपक कुमार झा, राकेश कुमार झा, रामलाल चौपाल, राजकुमार चौपाल, राकेश कुमार चौपाल,धन्निक लाल मंडल, पुतुल मंडल,राम चौपाल, कृपाली चौपाल,मन्नु चौपाल, रंजीत चौपाल, राजकुमार, महादेव चौपाल सहित कई लोग मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments