अभी-अभी हरलाखी के खिरहर से बड़ी खबर सामने आ रही है जहां तालाब में एक युवक की सिरकटी लाश मिली है। मामला खिरहर थाना क्षेत्र के धरोहर नाथ महादेव मंदिर के पास का बताया जा रहा है। जहां आज अहले सुबह ग्रामीणों ने तालाब में सिर कटी लाश को बहते देखा। जिसके बाद गांव में सनसनी फ़ैल गई है। घटना स्थल पर लोगों की भाड़ी भीड़ जुटी हुई है। घटना के बारे में स्थानीय लोगों द्वारा थाने को जानकारी दी गई है। युवक की पहचान मो. हलिम के रूप में की गई है।


वहीं पुलिस की कार्रवाई अभी सीमा विवाद को लेकर उलझी हुई है। घटनास्थल को लेकर बताया जा रहा है कि यह बासोपट्टी और खिरहर थाना क्षेत्र के सीमा पर हुआ है। जिसके कारण बासोपट्टी थाना पुलिस को भी इसकी जानकारी दी गई है, वहीं अब तक मौके पर सिर्फ खिरहर थाना की पुलिस पहुंची हुई है।


बता दें कि हाल में खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर के दो पुजारियों की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद फिर से सिर काटकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। उससे पूर्व एक युवक पर ताबड़तोड़ चाकूबाजी कर जख्मी कर दिए जाने की घटना हुई थी।  जिससे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है।


इस संबंध में बेनीपट्टी के सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया कि शव जहां से मिला है, वो क्षेत्र बासोपट्टी का है। बासोपट्टी पुलिस मौके पर पहुँच रही है। खिरहर थाना पुलिस फिलहाल वही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post