Ticker

6/recent/ticker-posts

हरलाखी सीट से LJP ने विकास मिश्रा को बनाया उम्मीदवार, 19 को करेंगे नॉमिनेशन


हरलाखी विधानसभा से लोक जनशक्ति पार्टी ने खिरहर पंचायत के मुखिया विकास मिश्रा को अपना उम्मीदवार बनाया है। वह 19 को अपना नामांकन दाखिल कर सकते हैं। बता दें कि हाल में ही विकास मिश्रा को लोक जनशक्ति पार्टी बिहार प्रदेश इकाई में मीडिया प्रभारी बनाया गया था। हरलाखी सीट से लोजपा से टिकट के लिए कई लोग आस लगाए थे। लेकिन समय नजदीक आने के साथ ही पार्टी ने विकास मिश्रा को सिंबल दे दिया है। विकास मिश्रा अपने पंचायत में कम उम्र की मुखिया निर्वाचित होने और अपने कार्य क्षमता के कारण क्षेत्र में लोगों के बीच लोकप्रिय हैं।

बता दें कि इस सीट से महागठबंधन खेमे से सीपीआई के उम्मीदवार रामनरेश पांडे हैं। वहीं एनडीए के तरफ से जदयू के उम्मीदवार विधायक सुधांशु शेखर मैदान में हैं। एनडीए खेमे से जदयू के हिस्से में यह सीट जाने के बाद बीजेपी के नेता अजय भगत ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का फैसला किया है।

वहीं, एनडीए पर सीट बंटवारे में बेरुखी का आरोप लगाकर अकेली चुनाव मैदान में उतरने वाली लोक जनशक्ति पार्टी द्वारा विकास मिश्रा को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद हरलाखी का रण काफी दिलचस्प हो गया है। बिहार के मुख्य राजनीतिक दलों के अलावा क्षेत्र में कई ऐसे निर्दलीय चेहरे भी हैं, जो हरलाखी सीट के चुनाव परिणाम में निर्णायक भूमिका निभा सकते हैं।

Post a comment

0 Comments