बेनीपट्टी के खुटौना गांव में सड़क के बीच रसोई का पानी बहाने को लेकर विवाद के कारण तनाव उत्पन्न हो गया है. विरोध में ग्रामीणों ने सड़क भी जाम कर दिया है. 



दरअसल सलहा पंचायत के खुटौना गांव वार्ड नंबर - 8 का यह मामला है. जहां ग्रामीणों का आरोप है कि कुछ लोग सड़क निर्माण में समस्या खड़ी कर रहे हैं. राहुल कुमार झा, हितेश ठाकुर, कमल यादव, राहुल साह, सागर ठाकुर एवं अन्य ग्रामीणों का कहना है कि सड़क के सटे मकान बनाकर रहने वाले कुछ लोग अपने रसोई घर का कचरा व गंदा पानी सड़क के बीच गड्ढा बनाकर काफी समय से बहा रहे थे. ग्रामीणों के तरफ से कई बार इसका विरोध भी किया गया था, लेकिन सड़क पर पानी बहाने वाले लोग ग्रामीणों की बातों को अनसुना करते हुए अपने जिद्द पर अड़े रहे. हाल में ही इस खरंजा सड़क पर ढलाई किया गया था. लेकिन सड़क पर गड्ढा कर अपने रसोई का गंदा पानी व कचरा बहाने वाले लोग सड़क के बीच गड्डा छोड़कर जबर्दस्ती ढलाई करवाए. 


ग्रामीणों का कहना है कि ढलाई सड़क के नीचे पहले खरंजा सड़क था, उसी पर ढलाई की गई है. सड़क ढलाई होने के बाद लोगों को सड़क के बीच गड्ढा होने के कारण परेशानी हो रही थी जिसके कारण ग्रामीणों ने गड्ढे को भर दिया. लेकिन सड़क पर पानी बहाने वाले लोग ग्रामीणों को गाली देते हुए सड़क को क्षतिग्रस्त कर दिया है. जिसके कारण ग्रामीणों में काफी आक्रोश व्याप्त है. आक्रोशित ग्रामीणों ने बांस बल्लों के सहारे सड़क जाम कर दिया है जिसके कारण खुटौना मंदिर से लेकर बिरौली स्कूल तक जाम लगा हुआ है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post