Ticker

6/recent/ticker-posts

लोरिका के बाला मिश्रा की गोली मारकर हत्या

बेनीपट्टी थाना क्षेत्र अंतर्गत लोरिका गांव के बाला मिश्रा उर्फ निशांत मिश्रा की देर रात अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. घटना को दरभंगा के सिंहवाड़ा क्षेत्र में अंजाम दिया गया है. बताया जा रहा है कि बाला मिश्रा मंगलवार को अपने गांव में भी देखा गया था. किसी के बुलाने पर वह दरभंगा पहुंचा था जहां से उसकी मौत की खबर सामने आई है. बाला मिश्रा पर कई संगीन मामले दर्ज थे जिसमें हत्या लूट जैसी कई वारदात को भी अंजाम दिया गया था. फिलहाल बाला मिश्रा कुछ महीने पहले ही जेल से छूटकर बाहर आया था. 

इससे पहले 2017 में गुप्त सूचना के आधार पर बाला मिश्रा को दरभंगा के भैरवस्थान थाना क्षेत्र अंतर्गत पैठघाट से बस से उतरने के क्रम में गिरफ्तार किया गया था. बाला मिश्रा के पास से एक कट्टा, छह जिंदा कारतूस एवं एक डायरी बरामद हुआ था. पूछताछ में बाला मिश्रा से मिले सुराग के आधार पर रंजीत महतो को गिरफ्तार करने की योजना बनाई गई थी जिसके बाद अपराध जगत का बेताज बादशाह बनने का सपना पाल रखे सरकार द्वारा घोषित 50 हजार रुपये का इनामी कुख्यात अपराधी राजनगर थाना क्षेत्र के मलहनमा निवासी रंजीत महतो उर्फ रंजीत डॉन पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments