बेनीपट्टी(मधुबनी)। भाजपा सांसद हुकुमदेव यादव ने रविवार को बेनीपट्टी प्रखंड के छः जगहों पर प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत निर्मित पीसीसी पथों का उद्घाटन किया। एमपी श्री यादव ने बेनीपट्टी के पीएचसी के पीछे रामखेलवान ठाकुर के घर से छोटे ठाकुर के घर तक करीब पांच लाख की लागत, पाली के पवितर ठाकुर के घर से बौआ कांत झा के घर तक करीब साढे़ छः लाख की, बेहटा के सुबोध झा के घर से विशेश्वर ठाकुर के घर तक करीब पांच लाख चौतीस हजार नौ सौ की राशि, नागदह-बलाईन के नागदह गांव के पशुपति झा के घर से महादेव मंदिर तक जो 14 लाख दो हजार, परजुआर के दहिला गांव के सज्जन झा के घर से बलबार टोल तक जो करीब 12 लाख 84 हजार 8 सौ रुपये की लागत से निर्माण हुआ था। वहीं बेनीपट्टी के लदौत गांव में 13 लाख 84 हजार की राशि से निर्मित पीसीसी पथ का उद्घाटन किया। उद्घाटन के क्रम में पाली में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए सांसद श्री यादव ने कहा कि नीतीश कुमार जिस प्रकार दलगत राजनीति से उपर उठकर नोटबंदी का समर्थन किया है, उसी प्रकार नीतीश कुमार को राज्य में केंद्र की प्रायोजित योजनाओं को भी धरातल पर उतारना चाहिए। ताकि सुदूर ग्रामीण इलाकों में विकास पहुंच पाये।श्री यादव ने कहा कि जातिगत राजनीति भारत को काफी नुकसान पहुंचा चुका है। 

BNN News की ख़बरें फेसबुक पर पढ़ने के लिए पेज like करें

भ्रष्ट राजनीति के कारण देश में आज परिवारवाद,जातिवाद और भ्रष्ट नेताओं का बोलबाला हो चुका है। जो किसी भी विकासशील मुल्कों के लिए काफी खतरनाक है। श्री यादव ने कहा कि आजादी के बाद अगर सही मायनों में विकास हुआ होता तो आज भारत काफी आगे होता। वहीं उन्होंने कहा कि आज जिस प्रकार की समस्या से भारत ग्रसित है, वैसी हालत में मोदीजी को कम से कम दस वर्ष ओर लगेंगे, इन सब समस्याओं को खत्म करने में। उद्घाटन कार्यक्रम में मौके पर जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र यादव, पूर्व मंडल अध्यक्ष कृष्णेश्वर ठाकुर, सुभाष यादव, विवेकानंद झा, डॉ बागिसकांत झा,रामपवितर ठाकुर, योगी यादव, मोहन मिश्र, नवीन झा, उमाशंकर गुप्ता सहित कई बीजेपी नेता मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post