बेनीपट्टी(मधुबनी)। कन्हैया मिश्रा : मुख्यालय को अतिक्रमण की समस्या से निजात दिलाने एवं शहीद भवन कमिटी के गठन को लेकर अनुमंडल प्रशासन ने शहीद भवन के परिसर में गुरुवार को भी बैठक किया।बैठक को संबोधित करते हुए एसडीएम राजेश परिमल ने कहा कि जनता अगर विकास चाहती है तो जनता को आगे आना होगा,प्रशासन सदैव ऐसे लोगों के साथ होगी।जो धरातल पर विकास चाहते है।सरकार उन्हें विकास के लिए ही भेजी है।


header pic

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने एक सुर में बेनीपट्टी को अतिक्रमणमुक्त कराकर मुख्य सड़के किनारे नाले का निर्माण कराने पर बल दिया।वहीं जदयू के जिला मीडिया प्रभारी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर ने अनुमंडल पदाधिकारी से पीएचसी के अतिक्रमण पर चर्चा कर उसे जनहित को देखते हुए तत्काल मुक्त कराने की मांग की।एसडीएम ने डीसीएलआर को पीएचसी की भूमि का सीमांकन कराकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।वहीं बैठक में निर्णय लिया गया कि बेनीपट्टी के सभी यात्री शेड व मुख्य सड़क को अतिक्रमण को एक बार फिर मुक्त कराकर एक कमिटी का गठन हो,जो ये सारी समस्याओं पर हमेशा ध्यान दे।एसडीएम ने आगत लोगों से एक ओर बैठक बुलाने को कहा, जिसमें बेनीपट्टी पंचायत,कटैया व बेहटा पंचायत के मुखिया,पंसस व वार्ड सदस्य को शामिल कर अपने-अपने क्षेत्र में होने वालें अतिक्रमण व साफ-सफाई पर ध्यान दे।बैठक में डीसीएलआर विष्णुदेव मंडल, अवर निबंधक शैलेश कुमार,डा.प्रमोद रंजन सुल्तानिया,पूर्व प्रमुख नित्यानंद झा,योगी नाथ मिश्र,ललित कुमार ठाकुर सहित कई लोग मौजूद थें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post