बेहटा हाट स्थित आपूर्ति पदाधिकारी के आवास परिसर में संचालित एनजीओ के संचालिका पर प्रशिक्षण के नाम पर कथित राशि गबन एवम् सरकारी लाभ के तहत मिलने वाली बैग-किताब नही देने का आरोप लगाते हुए संस्था से जुडे दर्जनों महादलित छात्र-छात्राओं ने जमकर हंगामा किया। हंगामा की सूचना मिलते ही बेनीपट्टी थाना के सहायक अवर निरीक्षक रमाशंकर तिवारी ने मौके पर हंगामा कर रहे छात्रों को समझा बुझा कर शांत कराया। उधर छात्रा नगीना देवी, ज्योति कुमारी, किरण कुमारी, रिंकु कुमारी, ममता देवी, आरती कुमारी, निलम कुमारी, फूल कुमारी, निशा कुमारी, मुकेश कुमार, मनीष कुमार सहित कई छात्र-छात्राओं ने बताया कि संस्था से जुडे 160 बच्चों में से कुछ बच्चों को सामान दे दिया गया,अब हमलोग सामान मांगते है तो फार्म वापस ले जाने की बात कहीं जाती है.वहीं कुछ छात्रों ने बताया कि विभाग की ओर से मिलने वाली राशि भी नहीं दी गयी है।

जबकि संचालिका द्वारा भुगतान के कागज पर हस्ताक्षर ले लिया गया है। बता दें कि उक्त परिसर में आदर्श महिला मंडल नामक संस्था के द्वारा महादलित विकाश मिशन के तहत बच्चों को पढाया जाता है.इस संबंध में संस्था की संचालिका मालती देवी ने बताया कि बच्चों का आरोप गलत है.सामान मुहैया होने पर सभी छात्रों को सामान व राशि दी जायेगी.उधर जांच कर लौट रहे एएसआई आरएस तिवारी ने बताया कि छात्रों ने मैडम पर कई आरोप लगाये है.आवेदन दिये गये है.संस्था के कागजात के साथ थाना पर बुलाया गया है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post