बेनीपट्टी(मधुबनी)।  प्रखंड के दामोदरपुर गांव में सेना की परीक्षा में सफलता प्राप्त करने वाले जवानो को एक समारोह का आयोजन कर उन्हें सम्मानित किया गया।

भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य प्रफ़ुल्ल कुमार ठाकुर के आवासीय परिसर में सरपंच संतोष झा की अध्यक्षता में गांव के सामाजिक कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधियो एवं बुद्धिजीवियों के द्वारा सेना की परीक्षा में सफल होकर बीएसएफ के लिए चयन किये गए खुशबू कुमारी तथा सीआरपीएफ के लिए चयन किये गए अभिषेक कुमार झा को पाग, अंगवस्त्र तथा डायरी-कलम देकर सम्मानित कर उत्साहवर्धन किया गया। 

2

समारोह में दोनों जवान के पिता शिवेंद्र कुमार झा व दिनेश झा को भी गांव के तरफ से सम्मानित किया ।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रफ़ुल्ल कुमार ठाकुर ने इस सफलता को सम्पूर्ण दामोदरपुर गांव के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि बताते हुए कहा की देश सेवा के लिए जा रहे गांव की बेटी खुशबु कुमारी तथा अभिषेक पर सम्पूर्ण समाज को गर्व है एवं गांव के अन्य युवाओं को भी इन दोनों की सफलता से आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी। भाजपा नेता श्री ठाकुर ने समाज के युवाओ से इस सफलता से प्रेरणा लेने का आह्वान करते हुए कहा की इस तरह की उपलब्धियों से गांव का सम्मान जिला-राज्य ही नहीं, बल्कि देश स्तर पर स्थापित होता है। इसलिये वे लोग भी सदैव अपने लक्ष्य के लिए संकल्पित होकर आगे बढे।

इस अवसर पर कालिश्चंद्र झा कन्हैया, अवकाश प्राप्त शिक्षाविद् डॉ परमेश झा, सरपंच संतोष झा, नवचंद्र झा, गौरव मिश्र, मदन झा, डॉ गजेन्द्र कुमार झा, शिवेंद्र झा, दिनेश झा सहित अन्य लोग उपस्थित थे


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post