बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी-अकौर पथ के अतिजर्जरता से आजिज ग्रामीणों के आंदोलन के बाद ग्रामीण कार्य विभाग की नींद टूट गयी। विभाग ने फिलहाल, उक्त सड़क को मोटरेबल कराना शुरू कर दिया है। विभाग के देखरेख में उगना चौक से अकौर तक सड़क पर बन आए गड्ढों में ईंट के टुकड़े दिए जा रहे है और जेसीबी से रोलिंग कराई जा रही है। 

1

ग्रामीण कार्य विभाग के पदाधिकारी शिवानी झा ने शनिवार को कराये जा रहे मोटरेबल कार्य का स्थलीय जायजा लिया। इस दौरान ग्रामीणों ने सड़क को बरसात से पूर्व ही मोटरेबल नहीं कराने पर नाराजगी व्यक्त की। ग्रामीणों ने कहा कि गड्ढों में पर्याप्त ईंट गिरा दीजिये, ताकि, कुछ दिनों तक आवाजाही की समस्या उत्पन्न न हो। विभागीय एसडीओ शिवानी झा ने ईंट के टुकड़े डाल रहे व्यक्ति को सही से कार्य किये जाने और हर जगह ईंट सही मात्रा में देने को कहा। 

2

शिवानी झा ने बताया कि इस सड़क का डीपीआर बनाकर भेज दी गयी है। स्वीकृति प्राप्त होते ही अग्रेतर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल, आवाजाही की समस्या को खत्म करने के लिए ईंट के टुकड़े दिए जा रहे है। 

गौरतलब है कि गत बुधवार को सड़क के जर्जरता से नाराज होकर सरिसब के ग्रामीणों ने रत्ना चौक के निकट सड़क पर धनरोपनी कर विरोध जताया था। उधर, भाग्यनारायन मिश्र ने बताया कि विभाग मोटरेबल करा रही है, लेकिन, बरसात के बाद सड़क निर्माण की मांग को लेकर आंदोलन किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post