मधुबनी। जिले के फुलपरास थाना पुलिस ने अदरख लदे पिकअप लूटकांड का उद्भेदन कर दिया है। पुलिस ने घटना में संलिप्त सात अपराधियों को लूट के 14 क्विंटल अदरख के साथ दबोचा है। फुलपरास एसडीपीओ कुमारी दुर्गा शक्ति ने प्रेस वार्त्ता करते हुए बताया कि, उक्त लूटकांड गत 01 जुलाई के रात्रि में किया गया था। पिकअप सिलीगुड़ी से अदरख लोड कर यूपी के बलिया जा रही थी। फुलपरास के सिजोलिया स्थित ढाबा से करीब पांच सौ मीटर पूरब एनएच-57 पर पिकअप पर अदरख लेकर जा रहे सारण जिले के मनेर के मनोज राम के पुत्र चालक मुकेश कुमार को कार से ओवरटेक कर रोक दिया गया।

2

एसडीपीओ ने बताया कि पिकअप को रोककर एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने चालक को गोली मारकर जख्मी कर पिकअप को लूटकर फरार हो गया। पिकअप में चालक का मोबाइल, ड्राइविंग लाइसेंस एवं अन्य कागजात लेकर गायब हो गया था। कांड अंकित कर इसकी अनुसंधान शुरू की गई।

2

अनुसंधान के दौरान लूट की घटना में संलिप्त लखनौर के बेल्ही गांव के रंजन कुमार, भेजा के बरसाम गांव के कुलदीप कुमार, मधेपुर के वीरपुर के नकुल यादव, भगवानपुर के घुरन कामत, भेजा के वार्ड नं-02 के चंदन कुमार, सुनील कुमार साव, वार्ड नं-07 के मनीष कुमार साव को गिरफ्तार किया गया। 

एसडीपीओ ने बताया कि लूट में 14 क्विंटल अदरख बरामद हो गया है। कांड में संलिप्त अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। मौके पर एसएचओ के अलावे सर्किल इंस्पेक्टर राजेश कुमार मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post