बेनीपट्टी(मधुबनी)। जयनगर के इस्लामपुर निरीक्षण भवन में डकैती की घटना का प्लान बना रहे चार अपराधियों ने गिरफ्तार सुमन यादव के आपराधिक इतिहास में बेनीपट्टी कनेक्शन भी जुड़ा हुआ है। सुमन यादव खजौली के छपराढ़ी गांव के रणबहादुर यादव का पुत्र है। जिसके खिलाफ अबतक जिले के चार थानों में कुल पांच मामले दर्ज है। सुमन यादव अबतक बासोपट्टी, बेनीपट्टी, खजौली में दो बार और फुलपरास में आपराधिक घटना को अंजाम दे चुका है।

1

आपको बता दे कि बेनीपट्टी के बसैठ चौक पर संचालित स्वर्ण दुकानदार के मालिक हरि गोपाल साह के घर 2020 के 28 दिसम्बर की रात्रि में तीन हथियारों से लैस अपराधियों ने डकैती के लिए घुसा था। हल्ला हो जाने पर तीनों अपराधी फायरिंग करते हुए फरार हो गए थे। बसैठ कैम्प पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की थी। उक्त घटना में भी सुमन यादव का सीधा कनेक्शन होना बताया जा रहा है।

2

जयनगर में अपराधियों के बनाये जा रहे प्लान में भी बसैठ में डकैती डालने की बात सामने आ रही है।

गौरतलब है कि सुमन यादव के साथ गिरफ्तार हुए जयनगर के इस्लामपुर गांव के मो.फारुख के पुत्र मो. आरिफ का आपराधिक इतिहास भरा हुआ है। मो.आरिफ पर अबतक अलग-अलग थानों में कुल 14 कांड दर्ज है। अधिकतर कांड आपराधिक मामलों से भरा हुआ है। 

वहीं, कसमा मारर के यदुनंदन सिंह के पुत्र खजौली थाना के रविन्द्र कुमार सिंह के खिलाफ भी अबतक तीन एफआईआर दर्ज हो चुके है। तीनो एफआईआर में आर्म्स एक्ट लगा हुआ है। चौथे अपराधी खजौली के सुक्की के नथुनी सिंह के पुत्र नंदकिशोर सिंह के खिलाफ भी अबतक दो मामले दर्ज है। हालांकि, दोनों मामला शराब से जुड़ा हुआ है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post