जयनगर(मधुबनी)। थाना पुलिस ने बीती रात गश्ती के दौरान 68 बोतल नेपाली देसी शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि  एसआई बुद्धदेव राम एवं पेंथर टीम को गुप्त सूचना मिली की कुछ शराब तस्कर नेपाल से मोटरसाइकिल के माध्यम शराब लेकर बाजार समिति के रास्ते  गुजरने वाला है। 

1

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने बाजार समिति के समीप वाहन चेकिंग चलाते हुए एक व्यक्ति अपने मोटरसाइकिल पर प्लास्टिक का बोरा लाद कर आ रहा था।पुलिस चेकिंग को देखते हुए भागने का प्रयास करने के दौरान पुलिस द्वारा पकड़ा गया। 

तलाशी लेने पर 68 बोतल बीयर बरामद किया गया। थानाध्यक्ष  ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति थाना क्षेत्र के राजपूताना गांव के चुल्हाई सिंह के पुत्र अभिषेक कुमार सिंह के पास से पांच सौ एमएल का 68 बोतल नेपाली देसी शराब बरामद किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायिक हिरासत में मधुबनी भेज दिया गया।

2

वहीं पुलिस ने थाना क्षेत्र के राजपुताना मुहल्ला के दुर्गा मंदिर के समीप  लावारिस हालत में एक देसी कट्टा को बरामद किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि जानकारी मिली कि बस्ती पंचायत निवासी गोलू पूर्वे झगड़ा कर रहा था। पुलिस को आते देख हथियार को फेंक कर भाग गया। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post